दिल्ली: मोती नगर में सिलेंडर फटने से गिरी इमारत, 7 लोगों की मौत, फैक्‍टरी मालिक के खिलाफ केस दर्ज
Advertisement

दिल्ली: मोती नगर में सिलेंडर फटने से गिरी इमारत, 7 लोगों की मौत, फैक्‍टरी मालिक के खिलाफ केस दर्ज

पुलिस ने कहा कि 18 लोगों को बचाया गया है और उन्हें आचार्य भिक्षु अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

सुदर्शन पार्क इलाके में हुआ हादसा. फोटो ANI

नई दिल्ली : पश्चिमी दिल्ली के मोती नगर के सुदर्शन पार्क में रसोई गैस सिलेंडर में विस्फोट होने से गुरुवार को एक इमारत ढह गई. इस हादसे में 7 लोगों की मौत हुई है. जबकि 8 लोग घायल हुए हैं. सभी घायलों को अस्‍पताल में भर्ती करा दिया गया है. इस इमारत में पंखों का काम चल रहा था. मामले में पुलिस ने फैक्‍टरी मालिक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

पुलिस ने बताया कि अग्निशमन विभाग को रात आठ बजकर 48 मिनट पर इस संबंध में सूचना मिली थी और दमकल की आठ गाड़ियों को एंबुलेंसों के साथ मौके पर भेजा गया था.

fallback
इमारत का मलबा. फोटो ANI

पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) मोनिका भारद्वाज ने बताया,‘‘एलपीजी सिलेंडर विस्फोट की यह घटना सुदर्शन पार्क क्षेत्र में हुई. शुक्रवार सुबह तक इस हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई है. इमारत में ग्राउंड फ्लोर और पहली मंजिल थी.’’ पुलिस ने कहा कि 18 लोगों को बचाया गया है और उन्हें आचार्य भिक्षु अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मलबे में कुछ और लोगों के फंसे होने की आशंका है. यह इमारत घनी आबादी वाले क्षेत्र में स्थित है और इसमें पंखों पर पेंट का काम हो रहा था.

पुलिस ने कहा कि घायलों में ‘’फैक्टरी’’ का मालिक भी शामिल है. डीसीपी ने कहा कि फैक्टरी के मालिक के खिलाफ भादंसं की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है और मामले की जांच जारी है.

Trending news