बुलंदशहर में 4 बाइक चोर गिरफ्तार, दिल्‍ली-NCR में चुराते थे बाइक

इस गिरोह में दो बाइक मिस्त्री भी पुलिस के हत्थे चढ़े हैं, जो वाहनों के पुर्जे निकाल कर बेचने का धंधा करते थे.

बुलंदशहर में 4 बाइक चोर गिरफ्तार, दिल्‍ली-NCR में चुराते थे बाइक
बुलंदशहर की घटना. फाइल फोटो

बुलंदशहर : यूपी के बुलंदशहर की पुलिस ने दिल्ली एनसीआर से बाइक चोरी कर उनके पुर्जे निकालकर बेचने वाले वाहन चोर गैंग के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया है. बाइक चोर गिरोह के कब्जे से चोरी की 10 बाइक बरामद की गई हैं. इस गिरोह में दो बाइक मिस्त्री भी पुलिस के हत्थे चढ़े हैं, जो वाहनों के पुर्जे निकाल कर बेचने का धंधा करते थे.

बुलंदशहर कोतवाली नगर पुलिस की गिरफ्त में आए बाइक चोर बुलंदशहर जनपद के ही रहने वाले हैं. इनके नाम श्यामू, बिन्नानी, संजय और जयप्रकाश हैं. इन पर दिल्ली, गाजियाबाद, मेरठ, नोएडा व बुलन्दशहर आदि जनपदों से बाइक चोरी कर उन्हें कम कीमत में बेचने और बाइकों के पुर्जे निकाल कर बेचने का गोरखधंधा करने का आरोप है.

देखें LIVE TV

पुलिस की मानें तो इलाके में बाइक चोरी की बढ़ती वारदातों को लेकर पुलिस सतर्क थी और वाहन चेकिंग के दौरान मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने बाइकों को ठिकाने लगाने जा रहे श्यामू, बिन्नानी, संजय और जयप्रकाश को रोककर जैसे ही पूछताछ की तो बाइक चोर गैंग का पर्दाफाश हो गया.

पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ के बाद दावा किया है कि बाइक चोर 10 हजार रुपये तक में चोरी की बाइक भेज देते थे और जो बाइक नहीं बिकती थी उसके पुर्जे निकाल कर उनको बेचने का गोरखधंधा करते थे. फिलहाल पुलिस इस गैंग के और सदस्यों की तलाश में जुटी है. पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद श्यामू स्वीकार कर रहा है कि बाइक चोरी कर मिस्री को लाकर 3 हजार रुपये में बेच देते थे.