बिजनेसमैन के बेटे ने मर्सिडीज से पहले सिग्‍नल तोड़ा फि‍र कार को मारी टक्कर, CRPF जवान की मौत
Advertisement

बिजनेसमैन के बेटे ने मर्सिडीज से पहले सिग्‍नल तोड़ा फि‍र कार को मारी टक्कर, CRPF जवान की मौत

दुर्घटना में कार सवार सभी अर्धसैनिक बल के जवान कॉन्स्टेबल विनोद कुमार (36), बाबू लाल यादव (38) और नरेंद्र (24) घायल हो गए. एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि हादसे में नरेंद्र को सबसे अधिक चोटें आई और अस्पताल में इलाज के दौरान शुक्रवार दोपहर को उसने दम तोड़ दिया.

दुर्घटना इतनी जबरदस्त थी कि मर्सिडीज कार में लगे एयर बैग बाहर आ गए. IANS

नई दिल्ली: नोएडा के एक व्यापारी के बेटे ने अपनी मर्सिडीज कार से गुरुवार देर रात एक कार को टक्कर मार दी. दुर्घटना में अर्धसैनिक बल के एक जवान की मौत हो गई. पुलिस ने शुक्रवार को इस बात की जानकारी देते हुए कहा कि कार में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के तीन जवान सवार थे.

ग्रेटर कैलाश क्षेत्र में गुरुवार रात हुई दुर्घटना में सानिध्य गर्ग नाम के किशोर की मर्सिडीज कार ने ट्रैफिक सिग्नल को तोड़ा और दूसरी कार को टक्कर मारते हुए डिवाइडर पर चढ़ने के बाद बिजली के खंभे से जा टकराई. दुर्घटना में कार सवार सभी अर्धसैनिक बल के जवान कॉन्स्टेबल विनोद कुमार (36), बाबू लाल यादव (38) और नरेंद्र (24) घायल हो गए.

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि हादसे में नरेंद्र को सबसे अधिक चोटें आई और अस्पताल में इलाज के दौरान शुक्रवार दोपहर को उसने दम तोड़ दिया. कुमार और यादव को प्राथमिक चिकित्सा के बाद छुट्टी दे दी गई. अधिकारी ने कहा, "दुर्घटना इतनी जबरदस्त थी कि मर्सिडीज कार में लगे एयर बैग बाहर आ गए."

पुलिस उपायुक्त विजय कुमार ने कहा कि सानिध्य गर्ग लंदन में कॉमर्स से स्नातक की पढ़ाई कर रहा है और छुट्टियों में दिल्ली आया हुआ था. उसके पिता नोएडा में लोहे का व्यापार करते हैं. अधिकारी ने आगे कहा, "चिकित्सा परीक्षण में शराब के सेवन की बात सामने नहीं आई है."

Trending news