CAA Protest: नोएडा से कालिंदी कुंज का रास्ता बंद, DND पर लगा भारी जाम

जामिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी के बाहर फिर से सीएए के खिलाफ प्रदर्शन शुरू हो गया है. 

CAA Protest: नोएडा से कालिंदी कुंज का रास्ता बंद, DND पर लगा भारी जाम

नई दिल्ली: सीएए के विरोध प्रदर्शन की आशंका के चलते नोएडा से कालिंदी कुंज जाने का रास्ता फिलहाल बंद कर दिया गया है. जिसकी वजह से नोएडा से दिल्ली की तरफ जाने पर भारी ट्रैफिक जाम लगा हुआ है.  दिल्ली या फरीदाबाद जाने के लिए डीएनडी होकर जाएं. फरीदाबाद जाने के लिए चिल्ला के रास्ते हो कर जाएं. 

NH 24 से आश्रम की तरफ जाम है. रिंग रोड पर ट्रैफिक धीमी गति से चल रहा है. महारानी बाग, लाजपत नगर, ओखला में जाम की स्थिति बनी हुई हैं यहां जाने से बचे.

LIVE अपडेट्स:

-जामिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी के बाहर फिर से सीएए के खिलाफ प्रदर्शन शुरू हो गया है. 

 

-दरियागंज में शुक्रवार को हुए हिंसक प्रदर्शन के मामले में दिल्ली पुलिस ने आज 15 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. इन सभी के खिलाफ शांति भंग करना, दंगा फलाने का केस दर्ज किया गया है. सभी आरोपियों को आज दोपहर 2 बजे बाद तीस हजारी कोर्ट में पेश किया जाएगा.

इन लोगों पर आरोप है कि शुक्रवार शाम को दरियागंज डीसीपी ऑफिस के बाहर खड़ी कार में आग लगा दी गई थी.जिसके बाद भीड़ ने पुलिस पर पथराव भी किया था और कई अन्य गाड़ियों को नुकसान पहुंचाया था.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.