उत्तर पूर्वी दिल्ली में गुरुवार को होने वाली 12वीं की बोर्ड परीक्षा स्थगित

 दिल्ली के अन्य इलाकों में परीक्षाएं अपने निर्धारित समय के मुताबिक होंगी. 

उत्तर पूर्वी दिल्ली में गुरुवार को होने वाली 12वीं की बोर्ड परीक्षा स्थगित
फोटो- ANI

नई दिल्ली: राजधानी के उत्तर पूर्वी जिले में जारी सांप्रदायिक हिंसा के चलते गुरुवार को होने वाली बोर्ड की परीक्षा स्थगित कर दी गई है. केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (CBSE) ने बुधवार को यह जानकारी दी. सीबीएसई के मुताबिक गुरुवार (27 फरवरी) को होने वाली 12वीं क्लास की अंग्रेजी की परीक्षा स्थगित कर दी है. वहीं दिल्ली के अन्य इलाकों में परीक्षाएं अपने निर्धारित समय के मुताबिक होंगी. सीबीएसई ने उन स्कूलों की लिस्ट भी जारी की है जहां कल 12वीं की परीक्षा होनी थी.

मौजपुर-घोंडा पहुंचे एनएसए डोभाल
राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहाकार (NSA) अजीत डोभाल बुधवार दोपहर बाद दंगाग्रस्त इलाके मौजपुर पहुंचे. यहां उन्होंने गलियों में जाकर लोगों से बात की. इस दौरान उनके साथ दिल्ली पुलिस के स्पेशल कमिश्नर लॉ एंड ऑर्डर एसएन श्रीवास्तव भी मौजूद रहे. अजीत डोभाल ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि हमें पुलिस पर पूरा भरोसा है. उन्होंने कहा कि पुलिस अपना काम कर रही है. हिंसा प्रभावित इलाकों में पुलिस तैनात है. हालात से संतुष्ट हैं.

अमित शाह ने बुलाई बैठक
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और गृह सचिव अजय भल्ला आईबी के अधिकारियों के साथ बैठक कर रहे हैं. बैठक में गृह मंत्रालय के अधिकारी भी मौजूद हैं.

इंटेलिजेंस ब्यूरो के कर्मचारी की हत्या
इंटेलिजेंस ब्यूरों में काम करने वाले अंकित शर्मा की लाश नाले में मिली. ऐसा बताया जा रहा है कि अंकित की हत्या करने के बाद तलवार से काट कर फेंक दिया गया था. अंकित डयूटी से आने के बाद अपने बड़े भाई को बुलाने के लिए बाहर निकला था, तभी दंगाईयो ने अंकित को पकड़ लिया और उसकी हत्या कर दी.