close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

SAIL अध्यक्ष अनिल कुमार चौधरी पर जानलेवा हमला, 2 हमलावरों को पुलिस ने पकड़ा

. सेल अध्यक्ष को तुरंत एम्स (AIIMS) ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया और तत्काल प्रभाव से हौज़ खास पुलिस स्टेशन में इस घटना की शिकायत दर्ज कराई गई.

SAIL अध्यक्ष अनिल कुमार चौधरी पर जानलेवा हमला, 2 हमलावरों को पुलिस ने पकड़ा

नई दिल्लीः स्टील अथॉरिटी ऑफ इण्डिया लिमिटेड (सेल) के अध्यक्ष अनिल कुमार चौधरी पर जानलेवा हमले की खबर है. ऐसा बताया जा रहा है कि बुधवार रात करीब 10:30 बजे हुडको प्लेस के पास यह हमला उस दौरान हुआ जब वह लोधी रोड स्थित अपने ऑफिस से एशियाड विलेज स्थित अपने आवास की ओर लौट रहे थे. कुछ अज्ञात लोगों ने सेल अध्यक्ष की कार को एक गाड़ी ने जानलेवा हमले के इरादे से हिट किया. यह गाड़ी सेल अध्यक्ष की कार का पीछा कर रही थी.

सेल अध्यक्ष जब अपने ड्राइवर के साथ कार से बाहर निकले तो हिट करने वाली गाड़ी में सवार 4 लोगों में से एक ने सेल अध्यक्ष के ड्राइवर का गला दबाकर उसे कब्जे में ले लिया और बाकी तीन ने सेल अध्यक्ष के सिर, गले, घुटने और पैर पर लोहे की रॉड से हमला किया. इन हमलावरों के पास चाकू भी था.

इस दौरान घटनास्थल से गुजर रही डिफेंस कॉलोनी पुलिस स्टेशन की पेट्रोलिंग टीम ने तत्परता से 4 हमलावरों में से 2 को पकड़ लिया. सेल अध्यक्ष को तुरंत एम्स (AIIMS) ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया और तत्काल प्रभाव से हौज़ खास पुलिस स्टेशन में इस घटना की शिकायत दर्ज कराई गई. सेल अध्यक्ष को मेडिकल ट्रीटमेंट एंड एडवाइज़ के बाद अस्पताल से रिलीज कर दिया गया है. पुलिस सेल अध्यक्ष पर हुए इस जानलेवा हमले की हर संभव पहलुओं से जांच कर रही है.

सेल अध्यक्ष अनिल कुमार चौधरी ने इस घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “मैं हमलावरों द्वारा किए गए इस अप्रत्याशित और हिंसक हमले से आश्चर्यचकित हूँ. मुझ पर जानलेवा हमला किया गया, अगर पुलिस मौके पर नहीं पहुंचती तो कुछ भी हो सकता था?; मैं दिल्ली पुलिस का बहुत-बहुत आभारी हूँ. पुलिस अगर समय पर नहीं पहुंचती तो 2 हमलावरों को नहीं पकड़ा जा सकता था. मुझे पूरा भरोसा है कि पुलिस इस मामले की जांच करेगी और सभी दोषियों को गिरफ्तार करेगी.”