अगर रात में खतरा है तो लड़कों को घर में ही रखा जाए : किरण खेर
Advertisement

अगर रात में खतरा है तो लड़कों को घर में ही रखा जाए : किरण खेर

चंडीगढ़ में एक आईएएस अधिकारी की बेटी के साथ छेड़खानी की घटना को लेकर देशभर में गुस्सा है. इस बीच चंडीगढ़ से बीजेपी सांसद किरण खेर ने कहा कि जब बात सुरक्षा की हो तो लड़कियों और लड़कों पर एक ही नियम और पाबंदियां लागू होना चाहिए.  

किरण खेर ने कहा कि जब बात सुरक्षा की हो तो लड़कियों और लड़कों पर एक ही नियम और पाबंदियां लागू होना चाहिए.  (file)

नई दिल्ली : चंडीगढ़ में एक आईएएस अधिकारी की बेटी के साथ छेड़खानी की घटना को लेकर देशभर में गुस्सा है. इस बीच चंडीगढ़ से बीजेपी सांसद किरण खेर ने कहा कि जब बात सुरक्षा की हो तो लड़कियों और लड़कों पर एक ही नियम और पाबंदियां लागू होना चाहिए.  संसद के बाहर किरण खेर ने कहा, 'जब समस्या पैदा की जा रही है तब लड़कों को भी रात में घर से नहीं निकलने देना चाहिए। रात में क्यों खतरा है और दिन में क्यों नहीं? लड़कों को रात में घर से बाहर नहीं निकलने देना चाहिए.'

विकास बराला और आशीष कुमार को गुरुवार को अरेस्ट किया गया

बता दें कि हरियाणा बीजेपी के अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे विकास बराला और उसके साथी आशीष कुमार को चंडीगढ़ में एक आईएएस अधिकारी की बेटी को अगवा करने की कोशिश के आरोप में गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया गया. चंडीगढ़ पुलिस ने दोनों के खिलाफ अपहरण की कोशिश के आरोप लगाए हैं. 

दोनों को दूसरी बार अरेस्ट किया गया

महिला का पीछा करने के मामले में विकास और उसके दोस्त को दूसरी बार गिरफ्तार किया गया है. इससे पहले महिला की शिकायत पर शनिवार को दोनों अरेस्ट किए गए थे लेकिन उन्हें जमानत पर छोड़ दिया गया था. दरअसल तब दोनों पर भादसं और मोटर वाहन अधिनियम के तहत जमानती धाराएं लगायी गयी थीं. इस घटना पर देशभर में जबर्दस्त आक्रोश सामने आया है. गुरूवार को तेजी से बदलते घटनाक्रम में चंडीगढ पुलिस ने दोनों आरोपियों से करीब तीन घंटे तक पूछताछ की। उसने इस मामले नये तथ्यों एवं सबूतों के मिलने का दावा करते हुए दोनों पर भादसं की धारा 365 और 511 के तहत अपहरण की कोशिश का गैर जमानती आरोप जोड़ने का फैसला किया. 

Trending news