दिल्ली: सीएम केजरीवाल पर मारपीट का आरोप लगाने वाले दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश का तबादला
Advertisement

दिल्ली: सीएम केजरीवाल पर मारपीट का आरोप लगाने वाले दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश का तबादला

इस साल फरवरी में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर कथित तौर पर अंशु प्रकाश पर हमला हुआ था. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश का तबादला शनिवार को दूरसंचार विभाग में कर दिया गया. यह जानकारी एक सरकारी आदेश में दी गई है. गौरतलब है कि इस साल फरवरी में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर कथित तौर पर उन पर हमला हुआ था. अरूणाचल प्रदेश-गोवा-मिजोरम और केन्द्र शासित (एजीएमयूटी) कैडर के 1986 बैच के एक आईएएस अधिकारी प्रकाश का केजरीवाल सरकार के साथ गतिरोध चल रहा था.

fallback

दूरसंचार विभाग में अतिरिक्त सचिव के पद पर प्रकाश को मिली तैनाती   
कार्मिक और प्रशिक्षण विभाग (डीओपीटी) के आदेश के अनुसार, प्रकाश को दूरसंचार विभाग में अतिरिक्त सचिव के पद पर तैनात किया गया है. मुख्यमंत्री के आवास पर इस साल फरवरी में केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री की उपस्थिति में आप के कुछ विधायकों ने उन पर कथित तौर पर हमला किया था. दिल्ली के अतिरिक्त मुख्य सचिव (गृह) मनोज परीदा दिल्ली के नए मुख्य सचिव की दौड़ में हैं. वह ओडिशा के रहने वाले हैं और एजीएमयूटी के 1986 बैच के ही एक अधिकारी हैं.

कृषि सहकारी और किसान कल्याण विभाग में अतिरिक्त सचिव जलज श्रीवास्तव का भी तबादला कर दिया गया है. डीओपीटी के आदेश में बताया गया है कि उन्हें भारत के अंतर्देशीय जलमार्ग प्राधिकरण में अतिरिक्त सचिव के पद पर तैनात किया गया है.

(इनपुट भाषा से)

Trending news