दिल्ली के IGI एयरपोर्ट पर यात्री के बैग से मिला 10 जिंदा कारतूस
Advertisement

दिल्ली के IGI एयरपोर्ट पर यात्री के बैग से मिला 10 जिंदा कारतूस

इंडिगो विमान से बेंगलुरु जा रहे जिस यात्री के बैग से ये कारतूस बरामद हुआ वह घटना से जुड़ा एक भी संबंधित कागजात और दस्तावेज पेश नहीं कर सका.

दिल्ली का इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर सोमवार (25 सितंबर) को एक व्यक्ति को बैग में 10 गोलियां छुपाकर ले जाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया. एक अधिकारी ने इसकी जानकारी दी. हवाई अड्डा सुरक्षा में शामिल एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर आज (सोमवार, 25 सितंबर) सुबह करीब सात बजे पहुंचा हीरामणि सुरक्षा जांच से गुजर रहा था तभी केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) के एक कर्मी ने उसके सामान में गोली जैसी कुछ चीजों को खोज निकाला.

इंडिगो विमान से बेंगलुरु जा रहे जिस यात्री के बैग से ये कारतूस बरामद हुआ वह घटना से जुड़ा एक भी संबंधित कागजात और दस्तावेज पेश नहीं कर सका. इसके बाद वहां तैनात सीआइएसएफ के जवान व्यक्ति को जिंदा कारतूस के साथ इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे पुलिस स्टेशन ले गए, जहां अन्य कानूनी कार्रवाई के लिए उसे दिल्ली पुलिस को सौंप दिया गया.

वरिष्ठ अधिकारी ने बताया, ‘‘उसके बैग से .32 कैलिबर की दस गोलियां बरामद की गयीं. जब वह इसके लिए वैध दस्तावेज नहीं दिखा सका तब उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया.’’ उन्होंने बताया कि वह विमान से बेंगलुरु जाने वाला था. 

Trending news