राष्ट्रपति भवन में कोरोना की दस्तक! 125 कर्मचारी परिवारों को भेजा गया सेल्फ आइसोलेशन में
Advertisement

राष्ट्रपति भवन में कोरोना की दस्तक! 125 कर्मचारी परिवारों को भेजा गया सेल्फ आइसोलेशन में

मामला सामने आते ही सफाई कर्मचारी और उसके परिवार को सेल्फ आइसोलेशन में भेज दिया गया है. 

(फाइल फोटो)

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) ने राष्ट्रपति भवन (Rashtrapati Bhawan) में भी दस्तक दे दी है. जानकारी के मुताबिक, राष्ट्रपति भवन परिसर में काम करने वाले सफाई कर्मचारी के परिवार के एक सदस्य में कोरोना की पुष्टि हुई है. हालांकि परिवार के अन्य सदस्यों का भी कोरोना टेस्ट करवाया गया है. सभी नेगेटिव मिले हैं. 

  1. राष्ट्रपति भवन परिसर में कोरोना की दस्तक
  2. सफाई कर्मचारी के परिवार का एक सदस्य कोरोना पॉजिटिव
  3. 125 कर्मचारियों और परिवारों को आइसोलेशन में भेजा गया

मामला सामने आते ही सफाई कर्मचारी और उसके परिवार को सेल्फ आइसोलेशन में भेज दिया गया है. इसके अलावा राष्ट्रपति भवन परिसर के 125 परिवारों को सेल्फ आइसोलेशन में भेज दिया गया है. 

यह भी पढ़ें- Corona काल में अमेरिका को पछाड़ सुपर पावर बनने की फिराक में चीन, ये है ड्रैगन का मनी प्लान

सफाई कर्मी ने सफाई अधिकारी के दफ्तर में भी काम किया था. ऐसे में सफाई अधिकारी भी आइसोलेशन में चले गए हैं. हालांकि उनकी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है.  

गौरतलब है कि देश में कोरोना (Coronavirus) संक्रमितों की संख्या 18 हजार के पार पहुंच गई है. स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी आंकड़ों के मुताबिक अब तक देश में कुल 18601 कोरोना के मामले सामने आ चुके हैं. बीते 24 घंटे में कोरोना के 1336 नए मामले सामने आए हैं और 47 लोगों की मौत हो चुकी है. 24 घंटे में ये अब तक का सबसे ज्यादा मौतों का आंकड़ा है. वहीं अब तक 3252 लोग ठीक हो चुके हैं.

लाइव टीवी

Trending news