AAP विधायक हुए कोरोना पॉजिटिव तो CM केजरीवाल ने दिया यह सुझाव
Advertisement

AAP विधायक हुए कोरोना पॉजिटिव तो CM केजरीवाल ने दिया यह सुझाव

करोल बाग से विधायक विशेष रवि ने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी है.

फोटो में बाईं तरफ दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और दाईं तरफ विधायक विशेष रवि हैं. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) की चपेट में आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक विशेष रवि भी आ गए हैं. उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. करोल बाग से विधायक विशेष रवि ने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी है. आप विधायक की इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने उन्हें अपना ख्याल रखने की सलाह दी है.

  1. आम आदमी पार्टी के विधायक विशेष रवि टेस्ट में कोरोना पॉजिटिव पाए गए
  2. विशेष रवि दिल्ली की करोल बाग विधानसभा सीट से विधायक हैं
  3. विशेष रवि ने सोशल मीडिया के जरिए कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की जानकारी दी
  4.  

विशेष रवि ने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से लिखा, 'सुप्रभात, एक-दो दिन से बुखार की शिकायत हो रही थी. डॉक्टर की सलाह पर बुधवार कोरोना टेस्ट कराया था, जिसकी रिपोर्ट शुक्रवार को पॉजिटिव आई है. परमात्मा और सभी शुभचिंतकों के आशीर्वाद से तबीयत ठीक है. हल्के लक्षणों पर सरकार के निर्देश के अनुसार खुद को होम क्वारंटाइन किया है.'

आप विधायक की सेहत पर चिंता जताते हुए सीएम केजरीवाल ने लिखा- 'विशेष, अपना ख्याल रखें'. इसके अलावा आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं समेत आप विधायक के हितैषी उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं.

आपको बता दें कि दिल्ली में कोरोना संक्रमितों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है. स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक, दिल्ली में कोरोना के कुल मामलों का आंकड़ा 3 हजार पार कर गया है. दिल्ली में COVID-19 के टोटल 3,738 केस  हैं, जबकि मौत का आंकड़ा 61 है.

ये भी पढ़ें- दिल्ली-नोएडा: पिछले 2 दिन में CRPF के 70 जवान हुए कोरोना संक्रमित, मचा हड़कंप

वहीं देश में कोरोना मरीजों की संख्या 37,336 पहुंच गई है. जिनमें से 26 हजार 167 कुल एक्टिव मामले हैं. स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी आंकड़ों के मुताबिक बीते 24 घंटे में 2,293 नए मामले सामने आए हैं जो कि अब तक के दैनिक आंकड़ों के मुकाबले सबसे ज्यादा है. वहीं  बीते 24 घंटे में 71 लोगों ने दम तोड़ दिया है.

LIVE TV

Trending news