close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बदला लेने के लिए 15 साल की लड़की ने किया 2 साल की बच्ची का मर्डर

दिल्ली में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। 11वीं की क्लास की छात्रा को पड़ोस में रहने वाली 2 वर्षीय बच्ची की मां का डांटना इतना बुरा लगा कि उसने उस बच्ची की ही जान ले ली। घटना 10 जून की है जब लड़की ने बच्ची को तरबूज दिखा कर अपने घर बुलाया और फिर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी।

बदला लेने के लिए 15 साल की लड़की ने किया 2 साल की बच्ची का मर्डर

नई दिल्ली: दिल्ली में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। 11वीं की क्लास की छात्रा को पड़ोस में रहने वाली 2 वर्षीय बच्ची की मां का डांटना इतना बुरा लगा कि उसने उस बच्ची की ही जान ले ली। घटना 10 जून की है जब लड़की ने बच्ची को तरबूज दिखा कर अपने घर बुलाया और फिर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी।

एनजीओ अधिकारियों और महिला पुलिस की मौजूदगी में लड़की ने अपने इस घिनौने कृत्य का कच्चा चिट्ठा खोला। उसने बताया कि कुछ दिन पहले ही बच्ची की मां ने सबसे सामने उसे बुरा भला कहा था। इसी बात का बदला लेने के लिए उसने बच्ची की हत्या की। उसने कहा कि उसने बच्ची को घर बुला कर उसका गला दबा दिया था।

यह मामला 10 जून का है। 11वीं क्लास में पढ़ने वाली लड़की ने अपने पड़ोस में रहने वाली 2 साल की बच्ची को तरबूज खिलाने का लालच देकर उसे अपने पास बुलाया और फिर गला घोंट कर उसकी हत्या कर दी । मर्डर के बाद लड़की ने लाश को अपने स्कूल बैग में पैक कर उसे ठिकाने लगा दिया। जिस दौरान लड़की अपने स्कूल बैग में बच्ची की लाश लेकर जा रही थी उस समय पड़ोस के लोग लापता बच्ची को खोज रहे थे। लड़की ने बच्ची की लाश को स्कूल बैग में रखा और फिर ऑटो से लेकर जाकर उसे एक नहर में फेंक दिया। पुलिस ने लड़की को गिरफ्तार कर लिया है और अब उसके खिलाफ चार्जशीट दायर करने की तैयारी कर रही है।