PHOTO: कैलाश मानसरोवर यात्रा में 46 हजार 433 कदम चले राहुल गांधी, शेयर की फोटो

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों कैलाश मानसरोवर की यात्रा पर हैं. राहुल की मानसरोवर यात्रा पिछले कई दिनों से लगातार खबरों में बनी हुई है. 

PHOTO: कैलाश मानसरोवर यात्रा में 46 हजार 433 कदम चले राहुल गांधी, शेयर की फोटो
(फोटो साभार- @INCIndia)

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों कैलाश मानसरोवर की यात्रा पर हैं. राहुल की मानसरोवर यात्रा पिछले कई दिनों से लगातार खबरों में बनी हुई है. राहुल ने इस यात्रा का वीडियो शेयर किया था और अब उन्होंने अपनी ट्रिप की कुछ फोटोज भी शेयर की हैं. इसी के साथ कांग्रेस के ट्विटर हैंडल पर दो फोटोज शेयर की गई हैं जिसमें एक तो राहुल की है लेकिन दूसरी फोटो में उनके फुट स्टेप्स के बारे में जानकारी दी गई है. 

कांग्रेस के ट्विटर हैंडल पर शेयर की गई फोटो में बताया गया है कि राहुल गांधी ने इस यात्रा में 46 हजार 433 कदम चले हैं. इस हिसाब से राहुल लगभग 34 किलोमीटर पैदल चल चुके हैं. कांग्रेस के पेज से शेयर इस पोस्ट में लिखा गया है कि क्या पर इतना चल सके हैं? 

कैलाश मानसरोवर यात्रा पर गए राहुल गांधी का पहला VIDEO आया सामने, दिख रहे हैं कुछ ऐसे

कैलाश यात्रा पर जाने के बाद से ही राहुल गांधी अपने सोशल नेटवर्किंग साइट पर वहां की तस्वीरों को साझा कर रहे हैं. शुक्रवार को राहुल गांधी ने अपने ट्विटर पर कैलाश पर्वत का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो के कैप्शन में राहुल ने लिखा, 'शिव ब्रह्मांड हैं.' 

बता दें कि 26 अप्रैल को कर्नाटक की यात्रा के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष के विमान में तकनीकी खराबी आने के कारण विमान बाईं ओर तेजी से झुक गया और तेजी से नीचे आने लगा था इसके बाद हालांकि विमान संभल गया और सुरक्षित नीचे उतरा. इसके तीन दिन बाद 29 अप्रैल को गांधी ने एक रैली के दौरान कैलाश मानसरोवर की यात्रा पर जाने की घोषणा की थी.