हिसार में कोरोना के मामले बढ़े, तीन नए केस, दिल्ली और महाराष्ट्र से लौटे थे
Advertisement

हिसार में कोरोना के मामले बढ़े, तीन नए केस, दिल्ली और महाराष्ट्र से लौटे थे

हिसार में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है. सोमवार और रविवार को यहां पर 3 नए मरीज मिले हैं. हिसार की डिप्टी सीएमओ डॉ जया गोयल ने बताया कि एरिया के खरबला में 1 व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव मिला है, इसके अलावा उकलाना में भी 2 केस मिले हैं.

जांच करता स्वास्थ्य कर्मी. (फाइल फोटो)

हिसार : हिसार में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है. सोमवार और रविवार को यहां पर 3 नए मरीज मिले हैं. हिसार की डिप्टी सीएमओ डॉ जया गोयल ने बताया कि एरिया के खरबला में 1 व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव मिला है, इसके अलावा उकलाना में भी 2 केस मिले हैं. खरबला में जो व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव मिला है. वह दिल्ली से लौटा है और वहां स्कूल में वैन चलाता है. उसके संपर्क में आए 6 लोगों के सैंपल ले लिए गए हैं.

  1. हिसार में 19 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित
  2. सैंपलिंग को दिया जाएगा बढ़ावा
  3. दिल्ली से लौटा व्यक्ति स्कूल में चलाता है वैन

उन्होंने बताया कि उकलाना में जो 2 लोग कोरोना संक्रमित मिले हैं, वह महाराष्ट्र से फतेहाबाद होते हुए ​उकलाना एरिया में आए थे. उनके संपर्क में आए लोगों की सैंपलिंग की जा रही है. हालांकि डॉ जया गोयल ने यह भी कहा कि हिसार में हालात नियंत्रण में हैं, लेकिन बाहर से आने वाले लोग कोरोना पॉजिटिव मिल रहे है. अब तक 19 एक्टिव केस मिल चुके हैं. उन्होंने कहा कि सैंपलिंग बढ़ाई जाएगी.

गौरतलब है कि पिछले दिनों हिसार के तीन क्षेत्रों को कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया था. हिसार के सुभाष नगर, हांसी के वार्ड-8 व गांव चौधरीवास को 28 दिन के लिए कंटेनमेंट जोन बनाया गया था. इन इलाकों में कोरोना के संदिग्ध मरीजों की पहचान करने का एक्शन प्लान बनाया गया था. कंटेनमेंट जोन में घर-घर जाकर प्रत्येक व्यक्ति की स्क्रीनिंग व थर्मल स्कैनिंग की जाएगी.

Trending news