कोरोना के खिलाफ अभियान में राज्यसभा सांसद सुभाष चंद्रा ने बढ़ाए मदद के हाथ

कोरोना वायरस से निपटने के लिए राज्यसभा सांसद सुभाष चंद्रा (Subhash Chandra) ने 40 लाख रुपये की सहायता राशि देने का ऐलान किया है.

कोरोना के खिलाफ अभियान में राज्यसभा सांसद सुभाष चंद्रा ने बढ़ाए मदद के हाथ

हिसार: कोरोना वायरस से निपटने के लिए राज्यसभा सांसद सुभाष चंद्रा (Subhash Chandra) ने भी स्वास्थ्य विभाग का सहयोग किया है. राज्यसभा सांसद सुभाष चंद्रा ने हिसार के महाराजा अग्रसेन सिविल अस्पताल में 40 लाख रुपये की सहायता अपनी सांसद निधि योजना (एमपीलैड स्कीम) से देने की घोषणा की है. बाकायदा उन्होंने इसके लिए हिसार के एडीसी विवेक पदम सिंह को जारी पत्र में कहा कि कोरोना के मद्देनजर यह राशि जल्द से जल्द स्वास्थ्य विभाग को जारी की जाए. पत्र में सुभाष चंद्रा ने हिसार में 30 लाख रुपये की लागत से 4 वेंटिलेटर स्थापित करने के लिए राशि दी है.

Subhash Chandra

कोरोना वायरस से निपटने के लिए इसके अलावा उन्होंने 10 लाख रुपये सैनिटाइजर, मास्क, एयर प्यूरीफायर, पीपीई किट के लिए दिए हैं. इसके साथ ही सुभाष चंद्रा ने आमजन से अपील करते हुए कहा कि कोरोना वायरस से एकजुटता के साथ लड़ा जा सकता है. कोरोना वायरस से बचाव के लिए सजगता बेहद जरूरी है. सभी लोग लॉकडाउन के दौरान घर पर ही रहें. स्वास्थ्य विभाग के साथ-साथ पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी लगातार आमजन की सहायता के लिए जुटे हुए हैं.

यह भी देखें:-