शैलजा द्विवेदी हत्याकांड: आरोपी मेजर निखिल हांडा को पुलिस हिरासत में भेजा गया
Advertisement

शैलजा द्विवेदी हत्याकांड: आरोपी मेजर निखिल हांडा को पुलिस हिरासत में भेजा गया

पश्चिमी दिल्ली में शैलेजा द्विवेदी की हत्या में शामिल रहने के आरोप में पुलिस ने निखिल हांडा को मेरठ से गिरफ्तार किया था . 

पुलिस ने आरोपी मेजर निखिल हांडा को रविवार को मेरठ से गिरफ्तार किया था (फोटो साभार - IANS)

नई दिल्ली: सेना के मेजर अमित द्विवेदी की पत्नी शैलेजा द्विवेदी की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किए गए मेजर निखिल हांडा को दिल्ली की एक अदालत ने चार दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है.  मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट मनीषा त्रिपाठी ने मेजर निखिल हांडा को पुलिस हिरासत में भेज दिया . इससे पहले पुलिस ने कहा था कि मेजर को हत्या में इस्तेमाल किए जाने वाले हथियार और उनके कपड़ों की बरामदगी के लिए उन्हें मेरठ ले जाना होगा . 

शैलेजा द्विवेदी की हत्या में शामिल रहने के आरोप में पुलिस ने निखिल हांडा को रविवार को मेरठ से गिरफ्तार किया था . शनिवार को दिल्ली छावनी इलाके में बराड़ स्क्वायर में शैलेजा द्विवेदी का शव बरामद किया गया था और उसका गल रेता हुआ था . 

शुरूआती दौर में पुलिस को यह सूचना मिली थी कि महिला की मौत सड़क हादसे में हो गई है . बाद में जब उन्होंने शव का मुआयना किया तो यह पता चला कि महिला का गला रेता हुआ है . पुलिस ने आरोप लगाया कि आरोपी ने कथित रूप से कार का इस्तेमाल कर मृतक का चेहरा और शरीर कुचल दिया था ताकि यह सड़क हादसा प्रतीत हो . 

(इनपुट - भाषा)

Trending news