हिंसा ग्रस्त त्रिलोकपुरी में कर्फ्यू जैसे हालात
Advertisement

हिंसा ग्रस्त त्रिलोकपुरी में कर्फ्यू जैसे हालात

पूर्वी दिल्ली के त्रिलोकपुरी में सोमवार को लगातार तीसरे दिन भी कर्फ्यू जैसी स्थिति बनी रही। लोगों को अपने अपने घरों से बाहर निकलने की इजाजत नहीं दी गई, हालांकि हिंसा ग्रस्त इलाके में आज कोई अप्रिय घटना नहीं हुई।

हिंसा ग्रस्त त्रिलोकपुरी में कर्फ्यू जैसे हालात

नई दिल्ली : पूर्वी दिल्ली के त्रिलोकपुरी में सोमवार को लगातार तीसरे दिन भी कर्फ्यू जैसी स्थिति बनी रही। लोगों को अपने अपने घरों से बाहर निकलने की इजाजत नहीं दी गई, हालांकि हिंसा ग्रस्त इलाके में आज कोई अप्रिय घटना नहीं हुई।

दिल्ली के पुलिस आयुक्त बीएस बस्सी ने अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की चेतावनी देते हुए कहा कि इलाके में शनिवार को लगाई गई निषेधाज्ञा अगले कुछ दिनों तक बनी रहेगी क्योंकि इलाके में तनाव साफ साफ दिख रहा है।

बस्सी ने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘त्रिलोकपुरी में हालात काबू में है। हम उन लोगों पर सख्त नजर रख रहे हैं जो अफवाह फैलाने की कोशिश कर रहे हैं और दंगों के बारे में झूठे पीसीआर फोन कॉल कर रहे हैं। धारा 144 अगले कुछ दिनों तक लगी रहेगी और हम हालात पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं तथा अगले कुछ दिनों तक सुरक्षा बंदोबस्त भी रहेगा।’ सुरक्षा बलों द्वारा लोगों को अपने अपने घरों के अंदर ही रहने को मजबूर किए जाने के बीच दूध, सब्जियां जैसी आवश्यक वस्तुएं पुलिस उनके घर के दरवाजे पर मुहैया कराई गयी है।

Trending news