सास-ससुर की हत्या करने वाली बहू ने तिहाड़ जेल में लगाई फांसी, जानें क्या है पूरा मामला
Advertisement

सास-ससुर की हत्या करने वाली बहू ने तिहाड़ जेल में लगाई फांसी, जानें क्या है पूरा मामला

दिल्ली के छावला इलाके में प्रॉपर्टी के लालच में एक बहू कविता ने अपने पति सतीश के साथ मिलकर 24 अप्रैल को घर में ही अपने सास-ससुर की हत्या कर दी थी.

गिरफ्तार किए जाने के बाद पति सतीश के साथ खड़ी बहू कविता (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: सास-ससुर की निर्मम हत्या करने वाली बहू ने तिहाड़ जेल में फांसी लगा ली. दिल्ली (Delhi) के छावला इलाके में प्रॉपर्टी के लालच में एक बहू कविता ने अपने पति सतीश के साथ मिलकर 24 अप्रैल को घर में ही अपने सास-ससुर की हत्या कर दी थी.

  1. कविता तिहाड़ के 6 नंबर जेल में थी
  2. कविता ने कपड़े से गले में फंदा डालकर फांसी लगा ली
  3. कविता को उसके पति के साथ एक दिन पहले ही जेल में लाया गया था

इसके बाद ये दोनों लाश के साथ ही घर में रह रहे थे लेकिन जब रिश्तेदार घर पहुंचे तो डबल मर्डर का खुलासा हुआ. फिर पुलिस ने दोनों पति-पत्नी को गिरफ्तार करके तिहाड़ जेल भेज दिया था. जहां 26-27 अप्रैल की रात के बीच में बहू कविता ने कपड़े से गले में फंदा डालकर फांसी लगा ली.

बता दें कि कविता 6 नंबर जेल में थी. तिहाड़ जेल प्रशासन ने कविता की बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल में भेज दिया है. कविता और उसका पति सतीश हत्या के आरोप में एक दिन पहले ही तिहाड़ जेल लाए गए थे. इन दोनों पर आरोप था कि प्रॉपर्टी के लालच में ही दोनों ने मिलकर अपने मां-बाप की हत्या की थी.

ये भी पढ़ें- Lockdown में ग्रामीणों को राहत, नाव पर बने ATM से निकाले पैसे, देखें PHOTOS

तिहाड़ जेल के वरिष्ठ अधिकारी राज कुमार ने इस खबर की पुष्टि करते हुए बताया, "दोनों अंडर ट्रायल कैदी थे. कविता ने 6 नंबर जेल में 26-27 अप्रैल की रात के बीच में अपने कपड़ों की मदद से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. फिलहाल हरि नगर पुलिस मामले की जांच कर रही है."

Trending news