हरियाणा: घर के अंदर मिली मिली बुजुर्ग महिला का लाश, इलाके में मचा हड़कंप
Advertisement

हरियाणा: घर के अंदर मिली मिली बुजुर्ग महिला का लाश, इलाके में मचा हड़कंप

बुजुर्ग महिला के घर के आस-पास रहने वाले लोगों को दुर्गंध आने लगी तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी.

प्रतीकात्मक फोटो

कमलजीत विर्क, करनाल: हरियाणा (Haryana) में करनाल के सेक्टर 14 में एक बुजुर्ग महिला का शव घर के अंदर सड़ी-गली हालत में मिला. जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया. दरअसल ये महिला घर में अकेली ही रहती थी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस बुजुर्ग महिला का नाम चंचल था. वो सरकारी स्कूल में अध्यापक रह चुकी थीं. वो करनाल के सेक्टर 14 में घर में अकेली ही रहती थीं. बुजुर्ग महिला के घर के आस-पास रहने वाले लोगों को दुर्गंध आने लगी तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी. इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचीं तो पाया कि बुजुर्ग महिला की मौत हो चुकी थी और शव भी सड़ चुका था. फिर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

गौरतलब है कि पुलिस के पोस्टमार्टम के लिए भेजने से पहले ही बुजुर्ग महिला की लाश इतनी सड़ चुकी थी कि बुजुर्ग महिला का चेहरा तक पहचान में नहीं आ रहा था. शव की हालत देखकर कर लगता था कि महिला की मौत कई दिन पहले हो चुकी थी. इसके अलावा शव को कुत्ते और बिल्ली ने भी नोचा हुआ था. बुजुर्ग महिला का शव मिलने के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई. पुलिस ने शव की तहकीकात के लिए मौके पर FSL टीम को बुलाया. FSL टीम ने मौके पर पहुंचकर शव की जांच की. वहीं घर के पड़ोसियों को कहना है कि ये महिला घर पर अकेली रहती थी. महिला का पति के साथ तलाक हो चुका था. जिसके बाद इनके पति की भी मौत हो चुकी थी. इनके कुछ रिश्तेदार अंबाला शहर में रहते हैं. जिनका फोन पड़ोसियों के पास आता रहता था.

LIVE TV

फिलहाल बुजुर्ग महिला के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मृत महिला के रिश्तेदारों से संपर्क करने की कोशिश कर रही है. लेकिन परेशान करने वाली बात ये है कि क्या हमारे समाज के लोग पैसे की तरफ इतना भाग रहे हैं कि अपने परिवार के सदस्यों को छोड़कर कहीं बाहर रहने लगते हैं और उनके हाल चाल की भी कोई जानकारी नहीं रखते हैं. 

Trending news