close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दिल्लीः करावल नगर में सिलेंडर भरने के दौरान हुआ ब्लास्ट, 2 की मौत, 1 की हालत गंभीर

इलाके में गैर कानूनी तरीके से सिलेंडर फिलिंग का काम चल रहा था. बड़े सिलेंडर से एलपीजी गैस छोटे सिलेंडर में भरी जा रही थी.

दिल्लीः करावल नगर में सिलेंडर भरने के दौरान हुआ ब्लास्ट, 2 की मौत, 1 की हालत गंभीर
फाइल फोटो

नई दिल्लीः उत्तर पूर्वी दिल्ली के करावल नगर इलाके में मंगलवार सुबह छोटे एलपीजी सिलेंडर में गैस डालने के दौरान आग लग गई. आग लगते ही सिलेंडर में अचानक ब्लास्ट हो गया, जिसकी चपेट में पास खड़े 3 लोग आ गए. इस हादसे में 2 महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक युवक बुरी तरह जख्मी हो गया है. मृतकों की शिनाख्त रामश्री  62 और उसकी बेटी हेमलता 38 के रूप में हुई है. हादसे में घायल राजेश को जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है.

पुलिस की मानें तो हादसा करावल नगर के न्यू सभापुर स्थित धन-धन सतगुरु आश्रम में हुआ.यहां कुछ लोग बड़े सिलेंडर से छोटे एलपीजी सिलेंडर में गैस डाल रहे थे.

यह भी पढ़ेंः करावल नगर में 4 बदमाशों ने फिल्‍मी अंदाज में कैशवैन से उड़ाए 60 लाख

जिसके दौरान अचानक रिसाव के बाद सिलेंडर में आग लग गई और वहां रखे 2 छोटे सिलेंडर फट गए. पास में ही मौजूद हेमलता राम श्री और राजेश इसकी चपेट में आ गए.

ब्लास्ट के बाद मामले की सूचना पुलिस और दमकल विभाग को दी गई. जिसके बाद पीसीआर की मदद से तीनों को जीटीबी अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों हेमलता और रामश्री मृत घोषित कर दिया गया. जबकि राजेश का अस्पताल में इलाज जारी है.

यह भी पढ़ेंः दिल्लीः मोती नगर इलाके में सिलेंडर फटा, 5 घायल

पुलिस मामला दर्ज कर छानबीन में जुटी है.