close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दिल्ली में ट्रिपल मर्डर से सनसनी, एक ही परिवार के 3 लोगों की चाकू मारकर हत्या

दक्षिण दिल्ली के वसंतकुंज इलाके में बुधवार को एक घर में हुई तीन हत्या मामले में पड़ोसियों का कहना है कि सुबह करीब 04:30 बजे इनके बेटे ने बालकनी से आवाज लगाई और शोर मचाया.

दिल्ली में ट्रिपल मर्डर से सनसनी, एक ही परिवार के 3 लोगों की चाकू मारकर हत्या
फोटो साभार : ANI

नई दिल्ली : राजधानी दिल्ली में जुर्म की वारदातें बढ़ती जा रही हैं. तमाम कोशिशों के बावजूद दिल्ली में क्राइम का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है. दिल्ली के वसंतकुंज के किशनगढ़ इलाके में बुधवार सुबह एक ही परिवार के तीन लोगों की चाकू मारकर घायल कर दिया. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस अधिकारियों ने घायलों को अस्तपाल में भर्ती कराया, जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

बच्चे की चीख पुकार सुनकर आए पड़ोसी
दक्षिण दिल्ली के वसंतकुंज इलाके में बुधवार को एक घर में हुई तीन हत्या मामले में पड़ोसियों का कहना है कि सुबह करीब 04:30 बजे इनके बेटे ने बालकनी से आवाज लगाई और शोर मचाया. जिसके बाद इन लोगों ने देखा कि घर में सबकी बॉडी पड़ी है और इनका बेटा चिल्ला रहा था कि मम्मी ने मुझे बचा लिया. रिश्तेदारों का कहना है करीब 3 साल पहले इनके बेटे की किडनैपिंग भी हुई थी लेकिन बाद में बेटा मिल गया था. रिश्तेदारों को आशंका है कि यह मर्डर भी उन्हीं लोगों ने किया है, जिसने बेटे की किडनैपिंग की वारदात को अंजाम दिया था. 

मामले की जांच में जुटी पुलिस
पुलिस के सूत्रों का कहना है कि घर में लूटपाट जैसे हालात तो नहीं है लेकिन सामान बिखरा हुआ है, रिश्तेदारों का कहना है कि सुबह कॉल मिली कि पूरे परिवार पर हमला हुआ है. फ़िलहाल पुलिस ने तीनो बॉडी को पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है, इनके बेटे के चोट आई है उसका इलाज कराया जा रहा है, अभी तक हत्या के मोटिव का पता नहीं लग सका है. ज्यादा जानकारी जुटाने के लिए पुलिस अधिकारी रिश्तेदारों और मृतक के बेटे से पूछताछ कर रही है.