close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दिल्लीः दोहरे हत्याकांड मामले में पुलिस ने 3 संदिग्धों को गिरफ्तार किया

 मृतक की पहचान गोविंद बाती (28) के रूप में हुई है. पुलिस ने बताया कि गोविंद बुधवार रात जब जिम से लौट रहा था, तब हमलावरों ने निजी दुश्मनी की वजह से गोली मारकर उसकी हत्या कर दी.

दिल्लीः दोहरे हत्याकांड मामले में पुलिस ने 3 संदिग्धों को गिरफ्तार किया
सांकेतिक तस्वीर

नई दिल्लीः उत्तर पूर्वी दिल्ली के ज्योतिनगर इलाके में दो सशस्त्र हमलावरों ने दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने गुरुवार को वारदात की जानकारी देते हुए बताया कि दिल्ली के ज्योतिनगर इलाके में हुए दोहरे हत्याकांड के मामले में तीन लोगों को पकड़ा गया है. मृतक की पहचान गोविंद बाती (28) के रूप में हुई है. पुलिस ने बताया कि गोविंद बुधवार रात जब जिम से लौट रहा था, तब हमलावरों ने निजी दुश्मनी की वजह से गोली मारकर उसकी हत्या कर दी. वहीं वारदात के दौरान इस अपराध को देख रहे एक अन्य व्यक्ति की भी गोली मारकर हत्या कर दी गई. 

जौनपुर में चुनावी रंजिश के चलते किया 2 लोगों पर किया वार, एक की मौत, एक गंभीर

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारी ने बताया कि उसकी पहचान आकाश (21) के रूप में हुई. इस मामले में अमन (19), आशू (19) और अंकित (19) को गिरफ्तार किया गया है. हालांकि, मुख्य आरोपी अनिल और दो अन्य अभी फरार हैं. पुलिस ने कहा, "हमने मामले में मुख्य आरोपी की पहचान कर ली है. हमारी टीमें आरोपी और उसके साथियों को पकड़ने के लिए छापे मार रही है."

(इनपुटः आईएएनएस)