close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

स्नैचिंग के आरोपी ने अदालत की पांचवीं मंजिल से छलांग लगाकर जान दी

मरने वाले की पहचान शाहदरा के रहने वाले तैयब के रूप में हुई है. उसे पास के अस्पताल में ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.

स्नैचिंग के आरोपी ने अदालत की पांचवीं मंजिल से छलांग लगाकर जान दी

नई दिल्ली: स्नैचिंग के एक आरोपी ने यहां साकेत अदालत परिसर की पांचवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली. दरअसल इस आरोपी को कोर्ट में पेशी पर लाया गया था. इसी दौरान साकेत कोर्ट में पांचवी मंजिल से एक कैदी ने कूदकर भागने की कोशिश की. नीचे गिरने से उसे गंभीर रूप से चोट आईं. इसके कारण उसकी मौत हो गई. बता दें कि तय्यब को सनलाईट पुलिस स्टेशन ने स्नैचिंग केस में गिरफ्तार किया था. तब से आरोपी पुलिस कस्टडी में था. मंगलवार को उसे कोर्ट में पेश किया गया था.

ये घटना शाम 4.30 बजे की है. सनलाइट कॉलोनी पुलिस स्टेशन के पुलिस अधिकारी ने पुलिस नियंत्रण कक्ष (पीसीआर) को सूचित किया कि स्नैचिंग के आरोपी एक व्यक्ति ने पुलिस हिरासत में रहते हुए साकेत अदालत परिसर में पांचवीं मंजिल से छलांग लगा दी है.

पुलिस उपायुक्त विजय कुमार ने कहा, "मरने वाले की पहचान शाहदरा के रहने वाले तैयब के रूप में हुई है. उसे पास के अस्पताल में ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. उसे दक्षिण दिल्ली में स्नैचिंग के मामले में गिरफ्तार किया गया था."