दिल्‍ली: AAP विधायक राजेश ऋषि का भाई महिला पर हमले के मामले में गिरफ्तार

दिल्‍ली में एक बार फिर आम आदमी पार्टी (आप) के विधायक सुर्खियों में हैं। इस बार मामला जनकपुरी से आप विधायक राजेश ऋषि के साथ जुड़ा है। जानकारी के अनुसार, राजेश ऋषि के भाई पर मारपीट और बदसलूकी का आरोप लगा है। आम आदमी पार्टी (आप) के विधायक के भाई सहित दो व्यक्तियों को एक महिला से कहासुनी के बाद उस पर कथित तौर पर हमला करने और जख्मी करने के मामले में गिरफ्तार किया गया है। मामला दक्षिण पश्चिम दिल्ली के डाबरी इलाके का है।

दिल्‍ली: AAP विधायक राजेश ऋषि का भाई महिला पर हमले के मामले में गिरफ्तार
फाइल फोटो: प्रतीकात्‍मक तौर पर

नई दिल्‍ली : दिल्‍ली में एक बार फिर आम आदमी पार्टी (आप) के विधायक सुर्खियों में हैं। इस बार मामला जनकपुरी से आप विधायक राजेश ऋषि के साथ जुड़ा है। जानकारी के अनुसार, राजेश ऋषि के भाई पर मारपीट और बदसलूकी का आरोप लगा है। आम आदमी पार्टी (आप) के विधायक के भाई सहित दो व्यक्तियों को एक महिला से कहासुनी के बाद उस पर कथित तौर पर हमला करने और जख्मी करने के मामले में गिरफ्तार किया गया है। मामला दक्षिण पश्चिम दिल्ली के डाबरी इलाके का है।

पुलिस ने सोमवार को बताया कि घटना कल रात तब हुई जब जनकपुरी से आप विधायक राजेश ऋषि के भाई राजीव और उसके साथी सतीश यादव का कथित तौर पर अपने पड़ोसियों से झगड़ा हो गया। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पिछले एक महीने से विधायक के डाबरी स्थित घर में एमसीडी चुनाव के लिए टिकट चाहने वाले लोगों के आने से आस-पास रहने वाले लोगों को परेशानी हो रही थी।

उन्होंने कहा कि स्थानीय लोगों ने आरोप लगाया कि स्थान पर आने वाले लोग कारों में बैठकर शराब पीते हैं। वहां पार्किंग का मसला भी है। अधिकारी ने कहा कि वे मामले पर बात करने के लिए गए थे तो राजीव और सतीश ने महिला के साथ कथित तौर पर हाथापाई की। उन्हें कल रात गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि उनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 341, 323, 354, 354बी, 506 और 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्हें आज अदालत में पेश किया जाएगा।