एयर होस्टेज ने पति को किया मैसेज, फिर खून से लतपथ मिली लाश

दिल्ली के हौजखास इलाके में शनिवार को एक एयर होस्टेज का शव मिलने से हड़कंप मच गया. 39 साल की अनीशिया बत्रा की लाश उनके अपने घर के नीचे जमीन पर खून से लतपथ संदिग्ध हालत में मिली.

एयर होस्टेज ने पति को किया मैसेज, फिर खून से लतपथ मिली लाश
दिल्ली के हौजखास इलाके में संदिग्ध हालत में एयरहोस्टेज की लाश मिली है (फाइल फोटो)

नई दिल्ली : दिल्ली के हौजखास इलाके में शनिवार को एक एयर होस्टेज का शव मिलने से हड़कंप मच गया. 39 साल की अनीशिया बत्रा की लाश उनके अपने घर के नीचे जमीन पर खून से लतपथ संदिग्ध हालत में मिली. पुलिस को जब आसपास के लोगों से घटना की जानकारी मिली. महिला के पति ने तत्काल महिला को अस्पताल पहुंचाया. यहां पहुंचने पर डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया. महिला सात सालों से अपने पति के साथ हौजखास इलाके में रहती थी.

पति ने कहा, छत से कूद कर की आत्महत्या
मामले की जांच करने पहुंची पुलिस को महिला के पति मयंक ने बताया कि उनकी पत्नी लुफ्तांसा एयरलाइंस में एयर होस्टेज थी. उसने संभावना जताई है कि उनकी पत्नी ने छत से कूद कर आत्महत्या की है. पुलिस ने जांच को आगे बढ़ाने के लिए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस कई पहलुओं को ध्यान में रख कर मामले की जांच कर रही है. पुलिस महिला के पति से पूछताछ के साथ ही इन दोनों के संबंधों में बारे में भी आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें : दिल्ली: जानिए क्या है बुराड़ी शव कांड में 11 मौत पर 'बरगद' का राज...

व्हाट्सएप पर दी थी आत्महत्या की जानकारी
एयर होस्टेज के पति मयंक ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि अनीशिया ने आत्महत्या करने के पहले उनके व्हाट्सएप पर एक संदेश भेजा था. उन्होंने लिखा था कि वह कोई बड़ा कदम उठाने जा रही है. इस मैसेज से लगता है कि वह मैसेज के जरिए आत्महत्या जैसे कदम के बारे में ही बता रहीं थी। पुलिस को जांच के दौरान यह पता चला है कि घटना के दौरान महिला का पति मयंक घर पर ही थी. ऐसे में पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि उसने पत्नी को आत्महत्या करने से क्यों नहीं रोका.