फ्री में खाना मंगा रहे थे ASI साहब, नहीं दिया तो मैनेजर को बुरी तरह पीटा, हो गए सस्पेंड

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) का एक बार फिर शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर (ASI) ने कमसम रेस्टोरेंट के सीनियर मैनेजर को जमकर पीटा.

फ्री में खाना मंगा रहे थे ASI साहब, नहीं दिया तो मैनेजर को बुरी तरह पीटा, हो गए सस्पेंड
एएसआई ने खाना लाने में देरी होने पर रेस्टोरेंट के सीनियर मैनेजर को बुलाया था पुलिस स्टेशन

नई दिल्लीः दिल्ली पुलिस (Delhi Police) का एक बार फिर शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर (ASI) ने कमसम रेस्टोरेंट के सीनियर मैनेजर को जमकर पीटा. वजह बस इतनी थी की पुलिस स्टेशन में खाना पहुंचाने में देरी हो गई, जिसके बाद एएसआई साहब गुस्से में आ गए और रेस्टोरेंट (Restaurant) के मैनेजर को बुरी तरह से पीटने लगे. वहीं घटना के बाद मामला सीनियर ऑफिसर तक पहुंच गया, जिसके बाद डीसीपी ने ASI को लाइन सस्पेंड कर दिया है और एएसआई के ऊपर विभागीय जांच बैठा दी है.

दिल्ली रेलवे के डीसीपी हरेन्द्र कुमार सिंह (DCP Harendra Kumar Singh) ने बताया कि गुरुवार शाम को निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन (Nizamuddin Railway Station) पर बने कमसम रेस्टोरेंट के सीनियर मैनेजर को शिवम ठकराल को खाना मंगवाने के लिए कॉल किया, लेकिन मैनेजर खाना लेकर नहीं पहुंचा. जिसके बाद एएसआई (ASI) ने उसे कॉल किया और थाने बुलाया. मैनेजर के थाने पहुंचने पर ASI ने उसकी पिटाई शुरू कर दी. 

दिल्लीः रेलवे पुलिस ने किया महिला गिरोह का पर्दाफाश, स्टेशन परिसर में करती थी चोरी

वहीं पीड़ित ने वीडियो में अपनी आप बीती रिकॉर्ड की है. जिसमें उसने बताया कि निजामुद्दीन जीआरपी थाने के SHO की तरफ से खाना मंगाने के लिए कॉल आया. फिर मैंने थोड़ी देर में खाना भिजवा दिया, लेकिन फिर उसके बाद मुझे थाने बुलाया गया और और बोला की खाना भिजवाने में इतनी देर लगती है. फिर एएसआई मुकेश मीणा ने मुझे थप्पड़ मारे और बुरी तरह पीटा और मेरे प्राइवेट पार्ट पर भी लात मारी.

कुख्‍यात सीरियल किलर को होटल में 'बिरयानी' खिलाने वाली दिल्ली पुलिस टीम सस्पेंड, अफसर शर्मसार

 पीड़ित ने इस बर्बरता का वीडियो बनाया और पूरी घटना बताई. वहीं घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस मामले में रेलवे डीसीपी ने शुरुआती जांच में एएसआई मुकेश मीणा को सस्पेंड कर दिया है और मामले की जांच कर रहे हैं. डीसीपी के मुताबिक अगर SHO प्रवीण यादव के खिलाफ भी कुछ गलत सामने आएगा तो उसके खिलाफ भी एक्शन लिया जाएगा.