कुमार विश्वास ने केजरीवाल को बताया 'आत्ममुग्ध बौना', कार्यकर्ताओं को कहा पालित चिंटू
Advertisement

कुमार विश्वास ने केजरीवाल को बताया 'आत्ममुग्ध बौना', कार्यकर्ताओं को कहा पालित चिंटू

विश्वास ने बिना नाम लिए सीएम अरविंद केजरीवाल पर तंज कसते हुए कहा कि अलका लांबा और उनके बेटे पर गलीज टिप्पणी कर के कार्यकर्ता ने अपने आका की औकात दिखाई है. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: दिल्‍ली विधानसभा चुनाव 2020 (Delhi Assembly Election 2020) के लिए शनिवार को मतदान के बीच चांदनी चौक में कांग्रेस प्रत्‍याशी अलका लांबा ने आम आदमी पार्टी (AAP) के एक कार्यकर्ता को थप्पड़ जड़ दिया. अब इस पूरे मामले पर 'आप' के पूर्व नेता कुमार विश्वास का बयान आया है. विश्वास ने बिना नाम लिए सीएम अरविंद केजरीवाल पर तंज कसते हुए कहा कि अलका लांबा और उनके बेटे पर गलीज टिप्पणी कर के कार्यकर्ता ने अपने आका की औकात दिखाई है. 

उन्होंने बिना अरविंद केजरीवाल का नाम लिए ट्वीट कर कहा, अपनी पूर्व साथी और विधायक पर अश्लील टिप्पणी करके व उसके बेटे के बारे में निहायत ग़लीज़ बात कहकर आत्ममुग्ध बौने के पालित चिंटू ने अपने आका की ही औकात दिखाई है! अलका लांबा योद्धा है! उसकी विजय उसका स्वाभिमान है! 

आपको बता दें कि दिल्ली के चांदनी चौक से कांग्रेस प्रत्याशी अलका लांबा मजनू के टीले के मतदान केंद्र 126 से 133 पर पहुंची थीं. यहां किसी बात को लेकर वह एक आप कार्यकर्ता पर गुस्‍सा हो गईं और उन्‍होंने उसे थप्पड़ मारने की कोशिश की. 

दरअसल, आप के एक कार्यकर्ता ने अलका लांबा पर कुछ आपत्तिजनक टिप्‍पणी की, जिसके बाद वह इससे नाराज हो गईं और उन्‍होंने उसे थप्‍पड़ मारने की कोशिश की. अलका ने भी उक्‍त कार्यकर्ता पर अभद्र टिप्‍पणी की. इसके बाद कांग्रेस और अलका के समर्थक उस आप कार्यकर्ता पर भड़क गए. पुलिस ने समय रहते बीच-बचाव किया और आप कार्यकर्ता को गिरफ्तार कर लिया. 

अलका लांबा ने कहा कि जैसे ही मैं पोलिंग बूथ से बाहर आई, मैंने देखा कि आम आदमी पार्टी के एक प्रत्याशी का बेटा पोलिंग बूथ के भीतर जाने के लिए पुलिस के साथ बहस कर रहा था. उसी समय आप के कार्यकर्ता हरमेश ने मेरे खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की. पुलिस का शुक्रिया कि उन्होंने समय रहते उसे गिरफ्तार कर लिया. 

Trending news