Delhi Assembly Election 2020 : AAP के प्रचार का तरीका: MBA पास छात्र ने लगाया चाय की स्टॉल

चाय के जरिए और चाय की चुस्कियों के साथ  चुनावी मुद्दों पर बात हो और अपने कामों को चाय की चुस्कियों के साथ दिल्लीवासियों तक पहुंचाया जा सके. इस बार आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) की भी यही कोशिश है.

Delhi Assembly Election 2020 : AAP के प्रचार का तरीका: MBA पास छात्र ने लगाया चाय की स्टॉल
APP दफ्तर चाय की स्टॉल लगाने वाले प्रफुल्ल बिल्लौर गुजरात के रहने वाले हैं.

नई दिल्ली: चुनावी दिनों और राजनीति में चाय का अलग ही मकाम हो गया है. चाय हिंदुस्तानी राजनीति का हिस्सा बन गई है. पहले बीजेपी (BJP) ने चाय पर चर्चा शुरू की और अब इस बार दिल्ली के चुनावों में आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) (AAP) भी चाय का सहारा लेती नजर आ रही है. चाय के जरिए और चाय की चुस्कियों के साथ  चुनावी मुद्दों पर बात हो और अपने कामों को चाय की चुस्कियों के साथ दिल्लीवासियों तक पहुंचाया जा सके. इस बार आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) की भी यही कोशिश है.

दिल्ली में आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के दफ्तर पर आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) नेता और सांसद संजय सिंह ने काम वाली चाय नाम के एक स्टॉल को लांच किया. इस लॉन्च के बाद इसी तरीके के कई स्टॉल दिल्ली की कई अलग-अलग जगहों पर चुनावी रैली के दौरान और चुनावी कार्यक्रमों के दौरान देखे जाएंगे. 

हालांकि आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) का कहना है कि यह स्टॉल गुजरात के अहमदाबाद से आए प्रफुल्ल बिल्लौर ने खुद से लगाया है. बिल्लौर का भी कहना है के वह दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बड़े फैन हैं, इसलिए चाय के साथ साथ उनके कामों का भी ब्यौरा दिल्ली के लोगों को चाय की चुस्कियों के साथ देंगे. 

बिल्लौर के स्टॉल में अरविंद केजरीवाल की सरकार के कामों का भी ब्यौरा दिया गया है. यह स्टॉल 1 एमबीए ड्रॉपआउट प्रफुल्ल बिल्लौर ने लगाया है, जिसने चाय का काम करने के लिए एमबीए छोड़ दिया था. बिल्हौर का कहना है कि वह इस तरीके के 40 स्टॉल्स लगाएगा जो उन जगहों पर लगाए जाएंगे जहां पर आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के चुनावी कार्यक्रम, जैसे बड़े नेताओं की रैली हुआ करेगी. वहां आए लोगों को चाय देने के साथ-साथ आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के काम के बारे में भी बताया जाएगा.