Delhi Assembly Election Results: इस कांग्रेसी नेता को पार्टी की नहीं फिक्र, कहा- 'आप' ही जीतेगी
Advertisement

Delhi Assembly Election Results: इस कांग्रेसी नेता को पार्टी की नहीं फिक्र, कहा- 'आप' ही जीतेगी

कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी (Adhir Ranjan Chowdhury) ने एक बार फिर आम आदमी पार्टी की तारीफ की है. 

प्रतीकात्मक तस्वीर.

नई दिल्ली: दिल्ली विधासनभा चुनाव (Delhi Assembly Election 2020) में पड़े वोटों की गिनती जारी है. रुझानों में आम आदमी पार्टी (AAP) ने स्पष्ट बहुमत हासिल कर लिया है. लेकिन भारतीय जनता पार्टी के नेता अभी भी अपनी पार्टी के जीत के दावे कर रहे हैं. उधर, कांग्रेस का खाता भी नहीं खुल सका है. इस बीच कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी (Adhir Ranjan Chowdhury) ने एक बार फिर आम आदमी पार्टी की तारीफ की है. 

कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि सभी जानते थे कि आम आदमी पार्टी तीसरी बार सत्ता में वापसी करेगी. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की हार से अच्छा संदेश नहीं जाएगा. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी और उसके सांप्रदायिक एजेंडे के खिलाफ AAP की जीत महत्वपूर्ण है."

इससे पहले, रविवार को अधीर रंजन चौधरी ने आम आदमी पार्टी (AAP) की जमकर तारीफ की है. चौधरी ने कहा कि दिल्ली में आप ने विकास किया है और अगर आम आदमी पार्टी जीती तो विकास जीतेगा. उन्होंने कहा था कि दिल्ली में बीजेपी पार्टी ने कम्युनल एजेंडा लागू कर दिया था लेकिन केजरीवाल जी ने विकास का एजेंडा लागू कर दिया.  चौधरी ने यह भी कहा कि कांग्रेस ने कभी दिल्ली में बड़ी जीत का दावा नहीं किया, हालांकि फिर कांग्रेस ने इस चुनाव में पूरी ताकत झोंक दी. 

उधर, बीजेपी के दिल्ली दफ्तर के बाहर ऐसा पोस्टर लग गया है जिसके बाद कहीं न कहीं यह माना जा रहा है कि बीजेपी ने अपनी हार स्वीकार कर ली है. इस पोस्टर पर अमित शाह की तस्वीर के साथ कुछ पंक्तियां लिखी हैं. इसमें लिखा है- विजय से हम अहंकारी नहीं होते और पराजय से हम निराश नहीं होते. 

हालांकि रुझानों में बीजेपी आम आदमी पार्टी से काफी पीछे रह गई है फिर भी 2015 के मुकाबले उनसे अपने प्रदर्शन में काफी सुधार किया है. जहां 2015 में उसके खाते में सिर्फ तीन सीटें आई थीं वहीं इस बार वह दहाई का आंकड़ा पार करती नजर आ रही है. 

LIVE TV 

Trending news