close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दिल्ली: दिनदहाड़े बैंक में डकैती, कैशियर की गोली मारकर हत्या

अब पुलिस कॉरपोरेशन बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे को फुटेज की जांच कर रही है.

दिल्ली: दिनदहाड़े बैंक में डकैती, कैशियर की गोली मारकर हत्या

नई दिल्लीः दिल्ली में बदमाशों के हौसले बुलंद है, बदमाश जब चाहे जहां चाहे एक के बाद एक वारदात को अंजाम दे रहे हैं. शुक्रवार को एक बार फिर बदमाशों ने बैंक को निशाना बनाया और दिन दहाड़े बैंक में डकैती की वारदात को अंजाम दिया और कॉर्पोरेशन बैंक के कैशियर की गोली लगने से मौत हो गई है. साउथ-वेस्ट डिस्टिक के सीनियर पुलिस ऑफिसर ने बताया की छावला पुलिस स्टेशन इलाके से पुलिस को दोपहर तक़रीबन पौने चार बजे कॉल मिली कि बैंक में आए बदमाशों ने बैंक कैशियर को गोली मार दी और कैश लेकर फरार हो गए. जब तक पुलिस मौके पर पहुंची तब तक घायल कैशियर को पास के अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई.

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक 6-7 नकाबपोश बदमाश दोपहर को अचानक कॉर्पोरेशन बैंक में दाखिल हुए और पूरे बैंक को घेर लिया. इसके बाद बदमाश बैंक के कैशियर संतोष कुमार के काउंटर पर पहुंचे और उसके पास रखे कैश को लूटने लगे. जैसे ही कैशियर ने विरोध किया तो बदमाशों ने उसे गोली मार दी और कैश काउंटर पर रखा कैश लूटकर फरार हो गए. कैशियर सन्तोष की गोली लगने से मौत हो गई.

Image

पुलिस को शक है कि वारदात को अंजाम देने वाले बदमाश पेशेवर लग रहे थे अब पुलिस कॉरपोरेशन बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे को फुटेज की जांच कर रही है. फुटेज में साफ दिख रहा है की बदमाश कैसे लूट की इस वारदात को अंजाम दे रहे हैं. पुलिस ने नकाबपोश बदमाशों की पहचान के लिए कई कई टीमें बनाई है. वहीं बदमाशों तक पहुंचने के लिए लोकल इंटेलिजेंस का भी सहारा ले रही है. 

बैंक लूट की वारदात के बाद से अब बैंक सुरक्षा को लेकर सवाल उठने लगे हैं. बता दें कि कुछ दिनों पहले ही बैंक लूटने के दौरान नोएडा में बदमाशों ने दो गार्ड की हत्या कर दी थी और अब दिल्ली में दिन दहाड़े इस वारदात से ये साबित है की बदमाशों में अब पुलिस का कोई ख़ौफ़ नहीं रह गया है.