दिल्‍ली: रोडरेज की घटना में बाइक सवार युवकों ने चलाई गोली

उत्तरी दिल्ली के शास्त्रीनगर में मुख्य सड़क पर मंगलवार शाम हुई रोडरेज की एक घटना में मोटरसाइकिल सवार दो युवकों ने एक जिम प्रशिक्षक के साथ हुई बहस के दौरान गोली चला दी।

नई दिल्ली : उत्तरी दिल्ली के शास्त्रीनगर में मुख्य सड़क पर मंगलवार शाम हुई रोडरेज की एक घटना में मोटरसाइकिल सवार दो युवकों ने एक जिम प्रशिक्षक के साथ हुई बहस के दौरान गोली चला दी।

पुलिस ने बताया कि शाम करीब पांच बजे कीर्तिनगर क्षेत्र में एक जिम प्रशिक्षक अजय शास्त्रीनगर में मुख्य सड़क पर अपने मित्र के साथ कार में जा रहा था। इस दौरान उसकी कार फंस गई जिससे वहां सड़क पर जाम लग गया। इसी दौरान मोटरसाइकिल सवार दो युवक पीछे से आये और अजय से बहस करने लगे। इस दौरान मोटरसाइकिल सवार एक युवक ने कथित तौर पर अजय पर गोली चला दी। अजय बाल बाल बच गया क्योंकि गोली कार के बोनट पर लगी।

पुलिस ने यद्यपि कहा कि गोली कार सवार व्यक्तियों को डराने के लिए हवा में चलाई गई थी। पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि घटना की सीसीटीवी फुटेज को पुलिस ने खंगाला है और दोनों को गिरफ्तार करने के प्रयास जारी हैं। हथियार कानून के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.