close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

BJP नेता ने दफ्तर में पत्नी को जड़ा थप्पड़, पार्टी ने कहा - 'गेट आउट'

भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janta Party) के दिल्ली अध्यक्ष मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने गुरुवार को अपनी पार्टी के नेता आजाद सिंह को भरे ऑफिस में अपनी पत्नी को थप्पड़ (Slap) मारने के कारण सभी पदों से हटा दिया है. 

BJP नेता ने दफ्तर में पत्नी को जड़ा थप्पड़, पार्टी ने कहा - 'गेट आउट'
(प्रतीकात्मक फोटो)

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janta Party) के दिल्ली अध्यक्ष मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने गुरुवार को अपनी पार्टी के नेता आजाद सिंह को भरे ऑफिस में अपनी पत्नी को थप्पड़ (Slap) मारने के कारण सभी पदों से हटा दिया है. आजाद महरौली जिला अध्यक्ष थे. आपको बता दें कि आजाद की पत्नी भी भाजपा (BJP) की नेता हैं और साउथ दिल्ली की पूर्व मेयर रह चुकी हैं. आजाद ने बीजेपी ऑफिस (BJP Office) में सभी के सामने अपनी पत्नी को चांटा मारा जिसका वीडियो (Video) सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral) हो रहा है.

विकास तंवर को बनाया गया महरौली का अंतरिम अध्यक्ष
जानकारी के मुताबिक दिल्ली अध्यक्ष मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) के आदेश के बाद विकास तंवर को जिले का अंतरिम अध्यक्ष नियुक्त किया गया है. दिल्ली भाजपा (Delhi BJP) का कोई नेता इस पर बात करने को तैयार नहीं है. लेकिन, सूत्रों की मानें तो आजाद के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. बताया जा रहा है कि पति-पत्नी के बीच संबंध अच्छे नहीं हैं और दोनों पक्षों के बीच कोर्ट में मामला (Court Case) भी चल रहा है.

देखें लाइव टीवी

बीजेपी ने भी बनाई जांच कमेटी
बीजेपी (BJP) दफ्तर में हुए इस थप्पड़ कांड के बाद आजाद सिंह की पत्नी सरिता चौधरी ने 100 नंबर पर फोन कर पुलिस (Police) बुला ली थी. मौके पर पहुंची नॉर्थ एवेन्यू थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है. बीजेपी (BJP) ने भी मामले की जांच करने के लिए कमेटी बना दी है.