close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दिल्ली में एक तेज रफ्तार BMW ने मारी वैगन आर को टक्कर, एक की मौत

दिल्ली में रविवार रात एक बार फिर बीएमडब्लू कार का कहर देखने को मिला है। देर रात दिल्ली के आईआईटी के पास एक तेज़ रफ्तार BMW कार ने एक वैगनआर कार को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि वैगन आर कार चला रहे शख्स की मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक मृतक का नाम नजरुल इस्लाम था और वह वेस्ट बंगाल का रहने वाला था। दरअसल वो एक कैब का ड्राइवर था और गुड़गांव जा रहा था।

दिल्ली में एक तेज रफ्तार BMW ने मारी वैगन आर को टक्कर, एक की मौत
तस्वीर के लिए साभार- ani

नई दिल्ली: दिल्ली में रविवार रात एक बार फिर बीएमडब्लू कार का कहर देखने को मिला है। देर रात दिल्ली के आईआईटी के पास एक तेज़ रफ्तार BMW कार ने एक वैगनआर कार को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि वैगन आर कार चला रहे शख्स की मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक मृतक का नाम नजरुल इस्लाम था और वह वेस्ट बंगाल का रहने वाला था। दरअसल वो एक कैब का ड्राइवर था और गुड़गांव जा रहा था।

पुलिस ने BMW कार को कब्जे में ले लिया है, जबकि उसका ड्राइवर फरार है। शुरुआती जांच में पुलिस हादसे की वजह तेज रफ्तार को मान रही है। चश्मदीदों का कहना है कि दोनों गाड़ियां वसंत विहार की ओर जा रही थी, लेकिन बीएमडब्लू ने अपना नियंत्रण खो दिया और गाड़ी टैक्सी से जा टकराई और ये एक्सीडेंट हुआ। बीएमडब्लू का ड्राइवर मौके से फरार हो गया है।