दिल्ली में पलटी DTC की बस, कई यात्रियों को आई गंभीर चोटें

दिल्ली ट्रांसपोर्ट कार्पोरेशन (DTC) की यह बस वजीराबाद फ्लाइओवर के नीचे से गुजर रही थी, तभी यह हादसा हुआ. बस हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची है. 

दिल्ली में पलटी DTC की बस, कई यात्रियों को आई गंभीर चोटें
दिल्ली के वजीराबाद फ्लाइओवर के नीचे हुआ हादसा.

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में बुधवार सुबह एक बस पलट गई. इस हादसे में कई लोग घायल हो गए हैं. दिल्ली ट्रांसपोर्ट कार्पोरेशन (DTC) की यह बस वजीराबाद फ्लाइओवर के नीचे से गुजर रही थी, तभी यह हादसा हुआ. बस हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची है. 

पुलिस ने बताया कि बुधवार सुबह करीब छह बजे वजीरबाद फ्लाइओवर के नीचे से डीटीसी की बस गुजर रही थी, तभी चालक ने संतुलन खो दिया. इस वजह से बस पूरी तरह पलट गई. पुलिस ने बताया कि एक ट्रक से बस को टक्कर लग गई थी, जिसके चलते बस चालक ने संतुलन खो दिया. बताया जा रहा है कि हादसे के वक्त बस और ट्रक दोनों की रफ्तार काफी अधिक थी. गनीमत रही कि हादसे के वक्त बस में ज्यादा यात्री नहीं थे. हालांकि बस में जितने भी यात्री थे उन्हें गंभीर चोटें आई हैं. 

पुलिस ने घायलों को पास सरकार अस्पतालों में भर्ती कराया है. वहीं कुछ यात्रियों ने फोन के करके अपने रिश्तेदारों या परिचितों को बुला लिया और उनकी मदद से निजी अस्पताल में इलाज करवा रहे हैं. न्यूज एजेंसी ANI की ओर से जारी तस्वीरों में साफ तौर से दिख रहा है कि बस पूरी तरह पलट गई है.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.