close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दिल्ली: कार में हुआ शॉर्ट सर्किट, चलती कार में जिंदा जला कारोबारी

डीसीपी विजिंता आर्या के मुताबिक, मृतक की पहचान अजय गुप्ता के रूप में हुई है. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है. 

दिल्ली: कार में हुआ शॉर्ट सर्किट, चलती कार में जिंदा जला कारोबारी
सूचना मिलते ही लोकल पुलिस व दमकल की दो गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया.

दिल्ली: दिल्ली के मुकरबा चौक फ्लाईओवर पर एक चलती कार में आग लग गई. घटना में एक व्यक्ति कार में ही जिंदा जल गया. मामले की सूचना मिलते ही लोकल पुलिस व दमकल की दो गाड़ियां मौके पर पहुंची और करीब एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. वहीं, पुलिस ने कार चालक को झुलसी हुई हालत में तुरंत नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया

डीसीपी विजिंता आर्या के मुताबिक, मृतक की पहचान अजय गुप्ता (42) के रूप में हुई है. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार, शुरूआती जांच में पता चला है कि आग शॉर्ट सर्किट के कारण लगी है. फिलहाल महेन्द्रा पार्क थाना पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है.

लाइव टीवी देखें

जानकारी के मुताबिक, अजय गुप्ता परिवार के साथ अलीपुर में रहता था. अजय का ट्रास्पोर्ट का कारोबार है. बीती शुक्रवार रात करीब 10.37 बजे सूचना मिली कि मुकरबा चौक फ्लाईओवर के पास एक महिंद्रा एक्सयूवी गाड़ी में आग लग गई है. सूचना मिलते ही लोकल पुलिस व दमकल की दो गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया. डीसीपी के अनुसार शुरूआती जांच में पता चला है कि अजय अपने घर से आईजीआई एयरपोर्ट के लिये निकला था. 

ऑटोमैटिक गेट लॉक होने पर गई व्यक्ति की जान 
पुलिस के मुताबिक, कार में आग लगते ही उसमें ऑटोमैटिक लॉक लग गया, जिसके कारण व्यक्ति बाहर नहीं निकल पाया और कार में ही जल गया. इधर पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद घायल व्यक्ति को कार से बाहर निकाल कर नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. आग लगने की वजह से मुकरबा चौक के चारों तरफ लंबा जाम लग गया. वहीं, जाम में फंसने के कारण दमकल विभाग की गाड़ी समय पर नहीं पहुंच पाई.