दिल्लीः पैसों को लेकर दोस्तों ने ही कर दी जींस कारोबारी के बेटे की हत्या
Advertisement

दिल्लीः पैसों को लेकर दोस्तों ने ही कर दी जींस कारोबारी के बेटे की हत्या

पवन ने अपने दोस्तों से 2 लाख 35 हज़ार ब्याज पर लिए हुए थे जिसका वो हर महीने ब्याज भी भर रहा था.

जींस कारोबारी के बेटे पवन की उसके दोस्तों ने ही हत्या कर दी

नई दिल्लीः दिल्ली के तिमारपुर इलाके में मंगलवार की रात जीन्स कारोबारी की निर्मम हत्या कर दी गई. 26 साल के पवन बाटल पर बदमाशों ने पहले चाकुओं से वार किया इसके बाद गाड़ी से कुचलकर निर्मम हत्या कर दी. पुलिस ने इस मामले में पवन बटला के दो दोस्तों नितिन चावला और मनु वाधवा को गिरफ्तार किया है. पवन बाटला मॉडल टाउन फेज टू इलाके में अपने परिवार के साथ रहता था.  मंगलवार की रात करीब 8:00 बजे वह कुछ दोस्तों से मिलने की बात कहकर घर से निकला था लेकिन उसके बाद वापस नहीं लौटा.

परिवार वालों को अस्पताल से सूचना मिली पवन का एक्सीडेंट हो गया है और जब वह अस्पताल पहुंचे तब होने पवन का शव बरामद हुआ. पुलिस ने पवन की गाड़ी भी 7 किलोमीटर दूर जली हुई हालत में थाना मौर्या एंक्लेव इलाके से बरामद कर ली है जिसे पवन के दोस्तों ने ही जला दिया था.

पवन ने अपने दोस्तों से 2 लाख 35 हज़ार ब्याज पर लिए हुए थे जिसका वो हर महीने ब्याज भी भर रहा था,लेकिन पिछले कुछ महीनों से वह ब्याज नहीं भर पाया था. इसलिए पैसे के लेनदेन को लेकर ही नितिन चावला और मनु वाधवा में मनमुटाव हो गया, इन दोनों ने पवन को बुलाया और फिर उसकी हत्या कर दी.

बुधवार शाम को तिमार पुर थाना पुलिस ने नितिन और मनु को गिरफ्तार किया और गुरुवार को दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जाएगा. 

Trending news