दिल्ली: महिला यात्री के सामने गंदी हरकत कर रहा था कैब ड्राइवर, पकड़ा गया

आरोप है कि कैब में महिला यात्री के सवार होते ही ड्राइवर ने छेड़छाड़ शुरू कर दी. जब महिला यात्री ने उसे ऐसा करने से रोका तो उसने गाड़ी की स्पीड तेज कर दी और मास्टरबेट करने लगा.

दिल्ली: महिला यात्री के सामने गंदी हरकत कर रहा था कैब ड्राइवर, पकड़ा गया
15 अप्रैल को कैब ड्राइवर ने महिला यात्री के साथ की थी छेड़खानी. तस्वीर साभार: ANI

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में महिला यात्री की मौजूदगी में गंदी हरकत करने वाले कैब चालक को पुलिस न पकड़ लिया है. न्यूज एजेंसी ANI की खबर के मुताबिक पकड़े गए कैब ड्राइवर का ड्राइविंग लाइसेंस भी फर्जी पाया गया है. आरोपी कैब ड्राइवर को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. महिला यात्री की शिकायत है कि वह 15 अप्रैल को घर से ऑफिस जाने के लिए ऊबर ऐप से कैब बुक की थी.

आरोप है कि कैब में महिला यात्री के सवार होते ही ड्राइवर ने छेड़छाड़ शुरू कर दी. जब महिला यात्री ने उसे ऐसा करने से रोका तो उसने गाड़ी की स्पीड तेज कर दी और मास्टरबेट करने लगा. इसके बाद महिला यात्री ने ऐप में मौजूद पैनिक बटन को दबा दिया था. 

इसके बाद ड्राइवर ने जनपथ स्थित राष्‍ट्रीय संग्रहालय के पास कैब रोककर महिला यात्री को नीचे उतार दिया और वह वहां से भाग गया. इसके बाद महिला यात्री ने पुलिस से इसकी शिकायत की, जिसके बाद बुधवार को उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

मालूम हो कि कुछ दिन पहले एक शख्स डीटीसी बस में मास्टरबेट करते पकड़ा गया था. इसके अलावा भी हाल ही में खबर आई थी एक मकान मालिक अपने महिला किरदार के घर में जाकर देर रात मास्टरबेट करने लगा था. महिला की शिकायत पर आरोपी मकान मालिक को गिरफ्तार कर लिया गया है.