close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दिल्ली में SHO के बेटे से बंदूक की नोंक पर कार लूटकर भागा बदमाश

वारदात दिल्ली के द्वारका इलाके में सेक्टर 19 में भारत वंदना सोसाइटी की है. 

दिल्ली में SHO के बेटे से बंदूक की नोंक पर कार लूटकर भागा बदमाश
पुलिस को सोसाइटी का एक CCTV फुटेज मिला है. लेकिन उससे कुछ खास मदद पुलिस को नहीं मिल पा रही है.

नई दिल्लीः राजधानी दिल्ली में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद है कि वो कभी भी किसी को अपना निशाना बना सकते है. इस बार बदमाशों ने निशाना दिल्ली पुलिस के थानेदार के बेटे को बनाया, वो भी दिन दहाड़े. ये वारदात बुधवार शाम 6 बजे के करीब की है. वारदात दिल्ली के द्वारका इलाके में सेक्टर 19 में भारत वंदना सोसाइटी की है. यहां सोसाइटी के गेट के बाहर दर्जी का काम करने वाले भारत के मुताबिक शाम 6 बजे के करीब सोसाइटी के गेट के बाहर सफेद रंग की ह्यूंदेई क्रेटा कार निकलती है. कार के निकलते ही गेट के बाहर रखे पत्थर से टच करती है इतने में कार का मालिक कार को देखने के लिए कार से बाहर निकलता है.

तभी एक पैदल चल रहे एक शख्स ने कार में सवाल युवक की कनपटी पर बंदूक तान दी और कार लेकर फरार हो गया. हैरान करने वाली बात ये है कि जिस लड़के से ये कार लूटी गई वो दिल्ली पुलिस में नारायणा थाने के SHO का बेटा है. युवक की उम्र 20 साल के करीब है.

पुलिस को सोसाइटी का एक CCTV फुटेज मिला है. लेकिन उससे कुछ खास मदद पुलिस को नहीं मिल पा रही है. क्योंकि विजुअल में आरोपी ठीक से नहीं दिख पा रहा है. इस मामले द्वारका 23 थाने में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. हालांकि इस मामले में SHO साहब का परिवार मीडिया से बात करने को तैयार नही है.

दरअसल ये बात दिल्ली पुलिस की बदनामी की है. इसलिए दिल्ली पुलिस आरोपी की तलाश ने जगह जगह छापे मारी कर रही है. वारदात महकमे के परिवार के साथ हुई है इसलिए दिल्ली पुलिस इस मामले में बात करने को राज़ी नही है.