close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दिल्ली में दसवीं की छात्रा के साथ अपहरण के बाद किया यौन उत्पीड़न

15 अगस्त के दिन आरोपी ने अपने कुछ साथियों के साथ पीड़ित के पिता के साथ मारपीट भी की जिसकी शिकायत निज़ामुद्दीन थाने में कई गई थी.

दिल्ली में दसवीं की छात्रा के साथ अपहरण के बाद किया यौन उत्पीड़न

नई दिल्लीः राजधानी में दसवीं क्लास की छात्रा के साथ यौन उत्पीड़न का मामला सामने आया है. ये वारदात 18 अगस्त की बताई जा रही है. पुलिस में दर्ज एफआईआर के मुताबिक छात्रा का अपहरण स्कूल के बाहर किया गया. इस मामले में तुगलक रोड थाने में अपहरण और पोक्सो के तहत केस दर्ज किया है. एफआईआर के मुताबिक आरोपी लड़की के घर चार साल पहले किराये पर रहता था. पीड़ित लड़की के आरोप के मुताबिक आरोपी काफी दिनों से लड़की को परेशान कर रहा था.

पीड़ित के पिता ने आरोपी के पिता से इसकी शिकायत भी की थी. 15 अगस्त के दिन आरोपी ने अपने कुछ साथियों के साथ पीड़ित के पिता के साथ मारपीट भी की जिसकी शिकायत निज़ामुद्दीन थाने में कई गई थी. लेकिन आरोपी के हौंसले इतने बढ़ गए कि उसने 18 अगस्त  को पीड़ित को जबरन अपनी गाड़ी में बैठा लिया और उसे लोधी रोड की ओर ले गया. इस दौरान आरोपी का दोस्त गाडी चला रहा था. 

इस दौरान आरोपी ने पीड़ित के साथ गलत हरकत की ओर किसी को बताने पर उसके पिता को जान से मारने की धमकी भी दी. करीब 4 घंटे के बाद वो आरोपी के चंगुल से भाग निकली.फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.