केजरीवाल ने युवाओं से की अपील, कहा- सिग्नेचर ब्रिज पर सेल्फी लेते समय सावधानी बरतें
Advertisement

केजरीवाल ने युवाओं से की अपील, कहा- सिग्नेचर ब्रिज पर सेल्फी लेते समय सावधानी बरतें

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शहर के लोगों से अपील की कि वे हाल में यातायात के लिए खोले गए सिग्नेचर ब्रिज पर सेल्फी लेते समय सावधानी बरतें और पुल पर अधिक गति से वाहन नहीं चलायें.

केजरीवाल ने ट्वीट किया, ‘‘मैं सिग्नेचर ब्रिज पर दुर्घटनाओं को लेकर अत्यंत चिंतित हूं.

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शहर के लोगों से अपील की कि वे हाल में यातायात के लिए खोले गए सिग्नेचर ब्रिज पर सेल्फी लेते समय सावधानी बरतें और पुल पर अधिक गति से वाहन नहीं चलायें. मुख्यमंत्री केजरीवाल ने यह अनुरोध इसलिए किया क्योंकि गत दो दिनों के दौरान पुल पर दुर्घटनाओं में तीन व्यक्तियों की मौत हो गई है. केजरीवाल ने ट्वीट किया, ‘‘मैं सिग्नेचर ब्रिज पर दुर्घटनाओं को लेकर अत्यंत चिंतित हूं. यह दिल्ली का गौरव है. मेरी सभी लोगों, विशेष तौर पर युवाओं से अपील है कि सिग्नेचर ब्रिज पर सेल्फी लेते समय सावधानी बरतें और तेज गति से वाहन नहीं चलायें. 

आपका जीवन देश और आपके अभिभावकों के लिए कीमती है. ’’ सिग्नेचर ब्रिज पर शनिवार को एक मोटरसाइकिल फिसल जाने से उस पर सवार 24 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई जबकि उसका रिश्तेदार घायल हो गया. इससे एक दिन पहले उस पर हुई एक दुर्घटना में मेडिकल के दो छात्रों की मौत हो गई थी. 

fallback

शुक्रवार को गई थी दो जानें
दिल्ली में सेल्फीबाजों के लिए हॉटस्पॉट बने सिग्नेचर ब्रिज पर शुक्रवार को दो बाइकर्स की नीचे गिरने से मौत हो गई थी. दिल्ली पुलिस के मुताबिक बाइक बेहद तेज रफ्तार में डिवाइडर से टकराई, जिससे दोनों बाइकर्स नीचे यमुना खादर में जा गिरे. पीसीआर दोनों को यमुना खादर से अस्पताल लेकर गई, लेकिन रास्ते में दोनों ने दम तोड़ दिया. इस हादसे के बाद खबरें आ रही थी दोनों युवक सिग्नेचर ब्रिज पर सेल्फी खींच रहे थे.

इनपुट भाषा से भी 

Trending news