दिल्ली पुलिस ने डंडों के सहारे पकड़ा दो कुख्यात लुटेरों को
Advertisement

दिल्ली पुलिस ने डंडों के सहारे पकड़ा दो कुख्यात लुटेरों को

गिरफ्तार आरोपियों की पहचान रोहिणी सेक्टर-18 के शम्मी आहूजा और तिलक नगर के कृष्णा पार्क में रहने वाले तानिश आहूजा के तौर पर हुई है.

दिल्ली पुलिस ने डंडों के सहारे पकड़ा दो कुख्यात लुटेरों को

नई दिल्‍ली: दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने बुधवार रात आई-20 कार में सवार दो हथियारबंद लुटेरों को करीब 24 किमी पीछा करने के बाद दबोचा. दरअसल पुलिस ने उनकी धर-पकड़ के लिए सराये काले खां फ्लाइओवर के नीचे ट्रेप लगाया था, लेकिन दोनों बदमाश पुलिस टीम को सामने देखते ही यू-टर्न लेकर भाग निकले. उसके बाद बदमाश तेज रफ्तार में रिंग रोड पर भागे जा रहे थे, क्योंकि ईद की छुट्टी की वजह से ट्रैफिक कम था. जब मजनूं का टीला रेड लाइट पर पहुंचे तो ट्रैफिक सिग्नल पर उनकी कार फंस गई.

पुलिस की इनोवा और होंडा की गाड़ियों ने आगे-पीछे से बदमाशों की कार को घेर लिया, लेकिन बदमाशों ने आगे-पीछे करके कार को ट्रैफिक के बीच भगाने की कोशिश की. पुलिस कर्मियों ने स्लो ट्रैफिक के बीच उसके दरवाजे खोले तो वह लॉक थे. ऐसे में पुलिस कर्मियों ने कार के शीशों पर डंडों की बरसात कर दी. तब जाकर बदमाशों के हौसले पस्त हुए. वह काबू किए गए.

गिरफ्तार आरोपियों की पहचान रोहिणी सेक्टर-18 के शम्मी आहूजा और तिलक नगर के कृष्णा पार्क में रहने वाले तानिश आहूजा के तौर पर हुई है. दोनों की उम्र 29 साल है. शम्मी घोषित अपराधी. उसके ऊपर पहले से 64 आपराधिक मामले दर्ज हैं. तानिश भी वॉन्‍टेड है, उसके खिलाफ 25 केस दर्ज हैं. दोनों से पिस्टल और कारतूस रिकवर हुए हैं.

पुलिस के अनुसार, दोनों गन पॉइंट पर अपनी गैंग के साथ लूटपाट की वारदातों में शामिल रहे हैं. इसी सूचना के बिनाह पर पुलिस टीम ने रात 7:40 पर सराये काले खां फ्लाइओवर के नीचे बदमाशों को घेरा था, लेकिन वह यू-टर्न लेकर भागने लगे. करीब 8:30 बजे मजूनं का टीला रेड लाइट पर पकड़ में आए.

Trending news