दिल्ली में अपराधियों के हौसले बुलंद, घर के बाहर शख्स को मारी गोली, मौत

सुबह करीब साढ़े 7 बजे पुलिस की पीसीआर को फोन पर सूचना मिली कि मंडावली पुलिस स्टेशन के इलाके में पार्क के पास एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी गई है.

दिल्ली में अपराधियों के हौसले बुलंद, घर के बाहर शख्स को मारी गोली, मौत
प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. दिल्ली के विनोद नगर इलाके में राहुल नागर उर्फ भुरू नाम के बदमाश का मर्डर कर दिया गया. हत्यारों ने आज बुधवार की सुबह राहुल के घर के बाहर ही उसको 5 गोलियां मारकर फरार हो गए. गोली लगने के बाद राहुल को दिल्ली के मैक्स पटपड़गंज हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक राहुल के शरीर पर गोलियों के 4 निशान हैं. 

सुबह करीब साढ़े 7 बजे दिल्ली पुलिस (Delhi Police) पुलिस की पीसीआर को फोन पर सूचना मिली कि मंडावली पुलिस स्टेशन के इलाके में पार्क के पास एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने हत्या का केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें- शादी के दौरान नहीं पहना मास्क, कोर्ट ने दूल्हा-दुल्हन पर लगाया ये जुर्माना

बता दें कि मृतक विनोद नगर वार्ड में एनसीपी से निगम पार्षद का चुनाव भी लड़ चुका है. पिछले चुनाव में बीजेपी प्रत्याशी का नामांकन रद्द हो गया था, जिसके बाद बीजेपी ने राहुल का समर्थन किया था.

ये वीडियो भी देखें-

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.