close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दिल्लीः 12वीं क्लास की छात्रा का शव अलीपुर में मिला, आरोपी प्रेमी गिरफ्तार

पुलिस ने इस मामले में जब लड़की के मोबाइल कॉल डिटेल्स निकाली तो पता चला कि लड़की एक लड़के से लगातार बात करती थी और उसके सैकड़ों मैसेज भी हैं. 

दिल्लीः 12वीं क्लास की छात्रा का शव अलीपुर में मिला, आरोपी प्रेमी गिरफ्तार
आरोपी जितेंद्र ने छात्रा की गला दबाकर हत्या कर दी थी. हत्या के बाद आरोपी छात्रा का मोबाइल और पर्स अपने साथ ले आया.

नई दिल्लीः उत्तर पूर्वी दिल्ली के बुराड़ी इलाके से गायब हुई 12वीं की छात्रा का शव मंगलवार को बाहरी दिल्ली के अलीपुर इलाके से बरामद हुआ. इस मामले में पुलिस ने लड़की के प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक लड़की सोमवार शाम 7 बजे बुराड़ी के अपने घर से निकली थी,लेकिन वापस नहीं लौटी. मंगलवार को उसका शव अलीपुर इलाके से यमुना पुस्ता के पास से बरामद हुआ. लड़की के गले और शरीर में चोट के कुछ निशान थे,जांच में पता चला कि लड़की की गला दबा कर हत्या की गई है. पुलिस ने इस मामले में जब लड़की के मोबाइल कॉल डिटेल्स निकाली तो पता चला कि लड़की एक लड़के से लगातार बात करती थी और उसके सैकड़ों मैसेज भी हैं. 

पुलिस ने शक के आधार पर जितेंद्र नाम के शख्स को हिरासत में लिया और जब उससे सख्ती से पूछताछ की तो उसने बताया को सोमवार को लड़की जब कंप्यूटर सेंटर से कोचिंग कर निकली तो वो घुमाने के बहाने उसे अपने साथ ले गया था. उसने बताया कि उसकी लड़की से दोस्ती करीब 1 साल से थी लेकिन बीते कुछ दिन से लड़की उससे ठीक से बात नहीं कर रही थी, उसे शक था कि लड़की का किसी और से अफेयर है.

Image

इस बात से नाराज़ जितेंद्र ने जब लड़की ने इस बारे में पूछा तो दोनों के बीच झगड़ा हो गया. इसके बाद जितेंद्र ने लड़की की गला दबाकर हत्या कर दी. हत्या के बाद जितेंद्र लड़की का मोबाइल और पर्स अपने साथ ले आया. उसने मोबाइल में लड़की के मैसेज चेक करने की कोशिश की लेकिन उसमें लॉक था. इसलिए उसने लड़की के मोबाइल की सिम अपने मोबाइल में डाल ली. पुलिस लड़की का मोबाइल सिम और बैग बरामद कर लिया है. आरोपी से अभी पूछताछ जारी है. आरोपी जितेंद्र दिल्ली के नारायणा इलाके में एक पेट्रोल पंप पर प्रदूषण की जांच करने का काम करता है.

तेलुगू में पढ़ने के लिए यहां क्लिक करेंः ప్రాణం తీసిన ప్రేమ; 12వ తరగతి విద్యార్ధిని దారుణ హత్య