मां से शराब के लिए मांगे पैसे, किया इंकार तो चाकू से काट दिया गला
Advertisement

मां से शराब के लिए मांगे पैसे, किया इंकार तो चाकू से काट दिया गला

उत्तर दिल्ली में एक 26 वर्षीय व्यक्ति ने अपनी मां की इसलिए हत्या कर दी, क्योंकि उसने उसे शराब के लिए पैसे नहीं दिए. 

.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

नई दिल्ली: उत्तर दिल्ली में एक 26 वर्षीय व्यक्ति ने अपनी मां की इसलिए हत्या कर दी, क्योंकि उसने उसे शराब के लिए पैसे नहीं दिए. पुलिस ने इस हत्यारे बेटे को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने रविवार को कहा कि व्यक्ति ने उत्तर पश्चिम दिल्ली के विजय नगर इलाके में अपनी का गला रेत दिया और उसके बाद शनिवार रात उसने पुलिस के सामने समर्पण कर दिया. आरोपी की पहचान दीपक के रूप में हुई है, जिसने अपनी मां से झगड़ा होने के बाद रसोई के चाकू से उसका गला रेत दिया.

पुलिस उपायुक्त (उत्तर पश्चिम) विजयंत आर्य ने कहा, "आरोपी दीपक ने मॉडल टाउन पुलिस थाने में रात लगभग 1.25 बजे समर्पण कर दिया और कहा कि किसी झगड़े के कारण उसने अपनी मां आशा देवी का गला रेत दिया. एक टीम घटनास्थल पर पहुंची और देवी के शव को बरामद किया. एक रक्तरंजित चाकू और खून लगी चादर, तकिया और दीपक का खून लगा जींस और टी-शर्ट घर से बरामद हुआ.

देवी का शव पोस्टमार्टम के लिए बीजेआरएम अस्पताल भेजा गया है." हत्या का एक मामला दर्ज कर लिया गया है और दीपक को गिरफ्तार कर लिया गया है. आर्य ने कहा, "जांत के दौरान दीपक ने बताया कि उसने अपनी मां से शराब के लिए पैसे मांगे, लेकिन उसने इंकार कर दिया, जिसके बाद दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया और उसने कथित तौर पर रसोई के एक चाकू से उसका गला रेत दिया.

उसने यह भी बताया कि उसे संदेह था कि उसकी मां का किसी से अवैध संबंध था." पुलिस ने कहा कि दीपक बेरोजगार है, जबकि उसकी मां घरेलू नौकरानी का काम करती थी. दीपक अपनी मां और छोटे भाई के साथ रहता था. उसका भाई घटना के समय पास में एक बाजार गया हुआ था.

 

Trending news