पूर्व BSP सांसद के बेटे ने लहराई पिस्तौल, सिसोदिया बोले 'कानून व्यवस्था किसी की प्राथमिकता नहीं'

डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा है कि दिल्ली में कानून-व्यवस्था किसी की भी प्राथमिकता नहीं है. प्राथमिकता अगर है तो सिर्फ आप विधायकों के खिलाफ झूठे केस दायर करना. 

पूर्व BSP सांसद के बेटे ने लहराई पिस्तौल, सिसोदिया बोले 'कानून व्यवस्था किसी की प्राथमिकता नहीं'
डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा कि जिस दिन कानून व्यवस्था प्राथमिकता बन जाएगी उस दिन सब कुछ सही ट्रेक पर आ जाएगा.

नई दिल्ली: दिल्ली के हयात रिजेंसी होटल में बसपा के पूर्व सांसद के बेटे द्वारा होटल में कथित तौर पर हथियार लहराने की घटना पर बोलते हुए डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा है कि दिल्ली में कानून-व्यवस्था किसी की भी प्राथमिकता नहीं है. प्राथमिकता अगर है तो सिर्फ आप विधायकों के खिलाफ झूठे केस दायर करना. 

डिप्टी सीएम ने कहा कि जिस दिन कानून व्यवस्था प्राथमिकता बन जाएगी उस दिन सब कुछ सही ट्रेक पर आ जाएगा. उन्होंने कहा कि यह होटल दिल्ली के वीआईपी इलाके में है. ऐसा कैसे हो सकता है. 

आरोपी के खिलाफ दर्ज किया गया मामला
इससे पहले पुलिस ने बताया कि पुलिस ने बताया कि बसपा के पूर्व सांसद राकेश पांडेय के बेटे आशीष पांडेय पर पांच सितारा होटल में कथित तौर पर हथियार लहराने के लिए मामला दर्ज किया गया है. इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. आशीष पांडेय लखनऊ का रहने वाला है और उसका भाई रितेश पांडेय उत्तरप्रदेश में वर्तमान में विधायक है.

किरण रिजीजू ने कहा कड़ी कार्रवाई होगी
इससे पहले केंद्रीय गृह राज्य मंत्री किरण रिजीजू ने कहा कि दिल्ली पुलिस यहां पांच सितारा होटल के प्रवेश कक्ष में कथित रूप से हथियार लहराने के लिए एक बसपा नेता के बेटे के खिलाफ ‘कड़ी एवं उचित कार्रवाई’ करेगी.

रिजीजू ने ट्विटर पर वीडियो डालते हुए लिखा,‘दिल्ली पुलिस ने घटना को लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है, घटना का वीडियो मीडियो में भी दिखाया जा रहा है. शस्त्र अधिनियम और भारतीय दंड सहिता के तहत प्राथमिकी दर्ज की गयी है. साथ ही अन्य लोगों की पहचान का सत्यापन किया जा रहा है.’

पुलिस ने मंगलवार को बताया कि आर के पुरम के हयात रिजेंसी होटल के सहायक सुरक्षा प्रबंधक ने सोमवार को पुलिस में इस घटना को लेकर एक शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद लुक आउट सर्कुलर (एलओसी) जारी किया गया. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि मामले में प्राथमिकी दर्ज की गई. 

(इनपुट - भाषा)