पति की जिंदगी में लौटा बचपन की प्यार, पत्नी को मारने के लिए रची खौफनाक साजिश
Advertisement

पति की जिंदगी में लौटा बचपन की प्यार, पत्नी को मारने के लिए रची खौफनाक साजिश

कहा जाता है कि बचपन की दोस्ती और बचपन का प्यार, भूले नहीं भूलता. और जब शादी के बाद वही बचपन का प्यार लौटकर फिर जिंदगी में वापस आ जाए तो जिंदगी किस मोड़ पर ले जाती है, यह कहना मुश्किल होता है. 

दोनों आरोपी पद्मा और राहुल झारखंड के रहने वाले हैं.

नई दिल्ली: कहा जाता है कि बचपन की दोस्ती और बचपन का प्यार, भूले नहीं भूलता. और जब शादी के बाद वही बचपन का प्यार लौटकर फिर जिंदगी में वापस आ जाए तो जिंदगी किस मोड़ पर ले जाती है, यह कहना मुश्किल होता है. कुछ ऐसा ही झारखंड के रहने वाले मैकेनिकल इंजीनियर राहुल और उसके बचपन की महिला एमबीए दोस्त पद्मा के साथ हुआ. जो अब हत्या के सनसनीखेज मामले में गिरफ्तार हो कर पुलिस की कस्टडी में हैं.

साउथ वेस्ट डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी देवेंद्र आर्य ने बताया कि किशनगढ़ थाने की पुलिस टीम ने 26 वर्षीय पूजा राय की हत्या के मामले में उसके पति राहुल मिश्रा और उसकी गर्लफ्रेंड पद्मा को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के अनुसार 16 मार्च को फोर्टिस हॉस्पिटल से जानकारी मिली थी कि एक महिला को अस्पताल लाया गया है जिसकी मौत हो चुकी है. मामले की छानबीन कर रहे किशनगढ़ थाने के एसएचओ राजेश मौर्या की टीम ने उस कमरे की बारीकी से जांच करवाई, जिसमें पूजा राय की मौत हुई थी. डॉक्टरों ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बताया कि पूजा की मौत सिर में चोट की वजह से हुई है. 

पुलिस ने जब राहुल से कड़ाई से पूछताछ की तो वह टूट गया. पुलिस के अनुसार आरोपी राहुल मिश्रा ने बताया कि 16 मार्च को वारदात के दिन वह ऑफिस में था. उसके पीछे उसकी गर्लफ्रेंड पद्मा उसके घर पहुंची. उसकी पत्नी से मुलाकात की और पहले से खरीदकर लाया हुआ जहरीला पदार्थ जूस में मिलाकर पूजा को पिला दिया. कुछ देर बाद ही उसे उल्टियां होने लगीं और फिर वह पद्मा के ऊपर गिर गई. गिरते ही पद्मा ने धक्का दिया. हटाने के लिए जिससे पूजा के सिर के पिछले हिस्से में आंतरिक चोट हो गई. पद्मा ने अपने हाथ से सुसाइड नोट लिखकर तकिए के नीचे डाला और वहां से निकल गई. बाद में जब पूजा का पति शाम में लौटा तब उसे हॉस्पिटल ले गया लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. 

fallback
राहुल ने अप्रैल 2017 में पूजा राय से शादी की थी

दोनों आरोपी पद्मा और राहुल झारखंड के रहने वाले हैं. क्लास केजी से 12वीं तक की पढ़ाई एक ही स्कूल में की थी. बाद में दोनों की पढ़ाई अलग-अलग हो गई और आगे मुलाकात नहीं हुई. 2015 में पद्मा ने एक व्हाट्सएप ग्रुप बनाया जो स्कूल के समय के दोस्तों का था. राहुल का भी नाम ऐड किया गया और फिर उसी ग्रुप से दोबारा राहुल और पद्मा की पुरानी दोस्ती परवान चढ़ने लगी. बाद में दोनों ने शादी करने का फैसला किया, लेकिन परिवारवालों ने मना कर दिया. आखिर में राहुल के परिवारवालों ने अप्रैल 2017 में पूजा राय से उसकी शादी कर दी. शादी के बावजूद राहुल और पद्मा का मिलना जारी रहा. इसी बीच राहुल की पत्नी से भी पद्मा की मुलाकात हुई और बात हुई. इस बात की जानकारी पूजा को लगी तो दोनों के बीच अक्सर झगड़ा होने लगा. इधर, राहुल और पद्मा एक साथ रहना चाहते थे. उन्होंने फिर योजना बनाकर पूजा को खत्म करने का ठान लिया और फिर योजना के अनुसार उसकी हत्या कर दी. 

Trending news