दिल्ली: शेल्टर होम पर पत्थरबाजी के बाद भीषण आग, दमकल की 5 गाड़ियां मौके पर मौजूद
Advertisement

दिल्ली: शेल्टर होम पर पत्थरबाजी के बाद भीषण आग, दमकल की 5 गाड़ियां मौके पर मौजूद

राजधानी दिल्ली (Delhi) के कश्मीरी गेट (Kashmiri Gate) इलाके के पास बने शेल्टर होम (Shelter Home) में शनिवार को भीषण आग लग गई. ये शेल्टर होम यमुना बाजार के पास बना हुआ है. आग लगने की सूचना पाकर मौके पर फायर ब्रिगेड की पांच गाड़ियां पहुंची.

फोटो साभार- ANI

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली (Delhi) के कश्मीरी गेट (Kashmiri Gate) इलाके के पास बने शेल्टर होम (Shelter Home) में शनिवार को भीषण आग लग गई. ये शेल्टर होम यमुना बाजार के पास बना हुआ है. आग लगने की सूचना पाकर मौके पर फायर ब्रिगेड की पांच गाड़ियां पहुंची. बताया जा रहा है कि जब आग लगी उस दौरान कई लोग अंदर मौजूद थे.

दिल्ली फायर सर्विस के डॉयरेक्टर अतुल गर्ग ने बताया कि आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया गया है. इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. वहीं आग के कारणों पर उन्होंने बताया कि जांच के बाद ही इसका खुलासा हो सकेगा. 

वहीं फायर विभाग ने बताया था कि उन्हें किसी ने कश्मीरी गेट पर रैन बसेरे में आग और पथराव की सूचना दी थी. जिसके बाद वो दमकल की पांच गाड़ियों के साथ मौके पर पहुंच गए थे. आस-पास के इलाकों में रहने वाले लोगों ने बताया कि पहले वहां हंगामा हुआ था और फिर आग लगने से हड़कंप मच गया. उन्होंने बताया कि आग लगने के दौरान कुछ लोग पत्थर भी फेंक रहे थे. 

इसके अलावा दिल्ली के चांदनी महल इलाके को अब पूरी तरह से सील कर दिया गया है. लगातार पुलिस पेट्रोलिंग कर रही है. चांदनी महल थाने के SHO बिनोद कुमार लाउड स्पीकर पर लोगों से घरों में रहने के लिए बोल रहे हैं. बताते चलें कि चांदनी महल वहीं इलाका हैं जहां की 13 मस्जिदों से 102 लोगों को निकाला गया था, जिसमें 52 कोरोना पॉजिटिव आए हैं.

ये भी पढ़ें:- कोरोना को हराने में कामयाब रहा 'आगरा मॉडल', ऐसे मिली coronavirus की चेन तोड़ने में कामयाबी

Trending news