close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Pizza खिलाने के बहाने बुलाकर छात्रा के साथ गैंगरेप..आरोपी गिरफ्तार

पूर्वी दिल्ली के विनोद नगर इलाके में शनिवार (13 अक्टूबर) को दसवीं कक्षा की (16) नाबालिग छात्रा के साथ गैंगरेप की वारदात का पता चला है. 

Pizza खिलाने के बहाने बुलाकर छात्रा के साथ गैंगरेप..आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्लीः देशभर में #MeToo अभियान चल रहा है..हर रोज नए-नए लोगों के नाम सामने आ रहे हैं..पीड़िता #MeToo के जरिये अपनी आप बीती बता रहीं है. यौन उत्पीड़न की ऐसी ही खबरों के बीच देश की राजधानी दिल्ली से एक  छात्रा के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. जहां छात्रा को पिज्जा पार्टी करने के बहाने उसके दोस्तों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया.

पूर्वी दिल्ली के विनोद नगर इलाके में शनिवार (13 अक्टूबर) को दसवीं कक्षा की (16) नाबालिग छात्रा के साथ गैंगरेप की वारदात का पता चला है. पीड़ित छात्रा को उसका एक दोस्त पिज्जा पार्टी के बहाने अपने परिचित के फ्लैट पर ले गया, जहां उसने अपने दोस्तों के साथ छात्रा से गैंगरेप किया. कल्याणपुरी थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर अपहरण, सामूहिक दुष्कर्म व पॉक्सो एक्ट का मामला दर्ज कर चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

ईस्ट दिल्ली के सीनियर पुलिस ऑफिसर ने बताया कि 16 वर्षीय छात्रा परिवार के साथ पूर्वी विनोद नगर में रहती है. वह इलाके के ही एक स्कूल में 10 वीं कक्षा में पढ़ती है. इसी इलाके में 26 साल के आरोपी अमित कुमार भी रहता है. वह छात्रा और उसके परिजनों को भी जानता था. अमित छात्रा को अक्सर स्कूल छोड़ने भी जाता था. इस दौरान दोनों की दोस्ती हो गई.शनिवार को छात्रा स्कूल जा रही थी, रास्ते में उसे अमित मिल गया. अमित घूमने के बहाने छात्रा को पिज्जा खिलाने के बहाने इलाके के एक पार्क में ले गया, जहां उसके दोस्त किशन नेगी (42), पंकज मेहता (42) और राजू (20) मिल गए.

यहां से चारों छात्रा को जबरन अपने एक दोस्त के फ्लैट पर ले गए, जहां उसके साथ गैंगरेप की संगीन वारदात को अंजाम दिया. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने जान से मारने की धमकी देकर छात्रा को फ्लैट के सामने की सड़क पर छोड़ दिया.पीड़िता बदहवास हालत में देर शाम अपने घर पहुंची, जहां उसने अपने परिजनों को आपबीती सुनाई. इसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया और पुलिस को सूचित किया गया. पुलिस ने छात्रा का मेडिकल कराने के बाद मामला दर्ज कर लिया और दबिश देकर चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.