दिल्‍ली की लड़कियों का Prank Video: सुमित ने बिना बताए इंटरनेट पर किया था अपलोड
Advertisement

दिल्‍ली की लड़कियों का Prank Video: सुमित ने बिना बताए इंटरनेट पर किया था अपलोड

‘क्रेजी सुमित’ और उसके सहयोगियों की ओर से बनाए गए ‘प्रैंक’ वीडियो में नजर आ रही दो लड़कियों ने पुलिस पूछताछ में बताया कि उन्हें यह तो पता था कि वीडियो प्रैंक है लेकिन वे यह नहीं जानती थीं कि इसे इंटरनेट पर अपलोड किया जाएगा।

दिल्‍ली की लड़कियों का Prank Video: सुमित ने बिना बताए इंटरनेट पर किया था अपलोड

नई दिल्ली : ‘क्रेजी सुमित’ और उसके सहयोगियों की ओर से बनाए गए ‘प्रैंक’ वीडियो में नजर आ रही दो लड़कियों ने पुलिस पूछताछ में बताया कि उन्हें यह तो पता था कि वीडियो प्रैंक है लेकिन वे यह नहीं जानती थीं कि इसे इंटरनेट पर अपलोड किया जाएगा।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि गुरूग्राम और दिल्ली की रहने वाली इन दोनों लड़कियों से कल उनके घर पर पूछताछ की गई थी। उनके परिजन कल कमला मार्केट स्थित अपराध शाखा पहुंचे थे जहां उन्हें बताया गया कि लड़कियों को बयान दर्ज किए जाने हैं। क्रेजी सुमित नाम से यूट्यूब चैनल चलाने वाले 20 वर्षीय सुमित और सत्यजीत कादियान को पिछले हफ्ते गुरूग्राम से पकड़ा गया था।

गौरतलब है कि यूट्यूब पर प्रैंक वीडियो डालने वाले युवक सुमित और उसके साथी को पुलिस ने बीते दिनों हिरासत में लिया। इस वीडियो में दिखाया गया कि वह लड़कियों को चुंबन लेकर भाग जाता है। संयुक्त पुलिस आयुक्त रवींद्र यादव ने बताया था कि सुमित कुमार सिंह (20) और सत्यजीत कादियान (25) को पकड़ा गया और दो लैपटॉप और एक वीडियो कैमरा, वायरलेस माइक जब्त किए गए। उन्होंने बताया कि वे गुरुग्राम में फारूख नगर स्थित वर्ल्ड कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग एंड मैनेजमेंट में बीसीए के छात्र हैं।

अधिकारी ने बताया कि दोनों मित्र हैं और यूट्यूब पर सक्रिय हैं। वीडियो कैमरा सुमित कुमार सिंह का है। पूछताछ के दौरान उन्होंने कहा कि वे ऐसा धन के लिए कर रहे हैं क्योंकि यूट्यूब उन्हें हिट्स के लिए भुगतान करता है। अगर वे 1000 हिट्स पाते हैं तो उन्हें 700 से 800 रुपये मिलते हैं। गिरफ्तारी फिलहाल टाल दी गई है क्योंकि सुमित और सत्यजीत ने पुलिस को बताया कि वीडियो में शामिल लड़कियां उनकी दोस्त हैं और उसकी जांच की जाएगी। यादव ने कहा कि हम मान रहे हैं कि लड़कियां पीड़ित हैं लेकिन अपने बयान में उन्होंने कहा कि वे लड़कियां उनकी दोस्त हैं और वीडियो बनाने में वे भागीदार हैं।

 

Trending news