Zee Rozgar Samachar

VIDEO: फिल्मी स्टाइल में कार पर दागी ताबड़तोड़ गोलियां, हुक्का बार मालिक की सरेराह हत्या

कार से निकलकर दो युवक भागे, जबकि एक शख्स लड़खड़ाता हुआ गिरते-उठते दौड़ने लगा. वहीं, गाड़ी में आगे बैठे अनिल को हमलावरों ने निकलने से पहले ही मार डाला.

VIDEO: फिल्मी स्टाइल में कार पर दागी ताबड़तोड़ गोलियां, हुक्का बार मालिक की सरेराह हत्या
बदमाशों की ओर से फायरिंग होने पर कार से उतरकर जान बचाकर भागने लगे युवक.

नई दिल्ली: दिल्ली के रोहिणी सेक्टर-17 में हुक्का बार मालिक अनिल मान (28) की शुक्रवार को सरेआम हत्या कर दी गई. अब शनिवार को सीसीटीवी फुटेज सामने आया जिसमें हत्याकांड का पूरा मामला कैद हो गया था.

शुक्रवार शाम करीब 6 बजे पीसीआर को केएन काटजू मार्ग इलाके में गोली चलने की सूचना मिली थी. पुलिस मौके पर पहुंची तो अनिल को खून से लथपथ हालात में शालीमार बाग स्थित मैक्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. आप् देखें फुटेज...

सीसीटीवी फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि अनिल अपने 3 दोस्तों के साथ पार्किंग एरिया में अपनी कार में बैठा था. उधर सफेद रंग की कार सवार हमलावर पहले से इंतजार रहे थे. जैसे ही अनिल की कार आगे की ओर बढ़ी तो आगे से दूसरी कार ने आगे से टक्कर मारी और उसमें बैठे हमलावरों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. इतने में कार से निकलकर दो युवक भागे, जबकि एक शख्स लड़खड़ाता हुआ गिरते-उठते दौड़ने लगा. वहीं, गाड़ी में आगे बैठे अनिल को हमलावरों ने निकलने से पहले ही मार डाला.

शनिवार शाम तक पुलिस को हत्या के पीछे कुछ अहम सुराग हाथ लग चुके थे. सीनियर अफसरों ने बताया कि जल्द ही आरोपी पकड़ लिए जाएंगे. मौके पर तफ्तीश के दौरान पुलिस को कारतूस के 12 खोल मिले. जबकि दो जिंदा बुलेट मिलीं हैं.

पुलिस को आशंका है कि हत्या के पीछे बबलू खेड़ा के साथियों का हाथ हो सकता है. अनिल की जिस तरह से हत्या हुई है, वह गैंगवार का नतीजा हो सकता है. शनिवार को पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कराके परिजनों को सौंप दिया.

आशंका है कि मैगजीन बदलते वक्त कारतूस गिरे होंगे. अनिल मान को 4 गोलियां लगी थीं. मृतक अनिल उर्फ बंटू घेवरा इलाके का रहने वाला था. अनिल मान पर पहले से दो आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं, जिसमें पिछले साल शालीमार बाग में हत्या की कोशिश का था और दूसरा शाहबाद डेयरी में मारपीट व धमकी देने से संबंधित है.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.